breaking news New

CGPSC के अभ्यर्थी ने की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व् नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चर्चा ,अपनी समस्याओं व् परेशानियों से करवाया अवगत..

CGPSC के अभ्यर्थी ने की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व् नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चर्चा ,अपनी समस्याओं व् परेशानियों से करवाया अवगत..

CGPSC के अभ्यर्थी ने की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व् नेता प्रतिपक्ष माननीय धरमलाल कौशिक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चर्चा ,अपनी समस्याओं व् परेशानियों से करवाया अवगत..

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के अभ्यर्थी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व् नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़कर छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के सम्बन्ध में अपनी समस्याओं व छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग में सुधार के सम्बन्ध में अपनी विचारो से माननीयो को अवगत कराया ।
इस कार्यक्रम में पूरे छत्तीसगढ़ के अभियार्थी शामिल हुए जिससे "युवान संवाद " का नाम दिया गया था ।इस मीटिंग में अपनी सभी समस्याओं से अवगत करवाया ,जिस पर माननीयो ने इसे उचित मंचो में रखने व हमे पूरा साथ,सहयोग,समर्थन व् संरक्षण देने का वादा किया है।
डॉ रमन सिंह ने हमारे सभी मुद्दों को ध्यानपूर्व सुनकर इस विषय में अभ्यर्थियों के सहयोग करने व् विधानसभा में इस विषय पर चर्चा के लिए ले जाने का विश्वास दिलाया है ।उन्होंने अभ्यर्थियों से कहा है कि वो इस सुधार के विषय को उचित मंचो में रखेंगे तथा इस पुरे प्रयास में अभ्यर्थियों के साथ हर जगह खड़े तथा हर संभव मदद करेंगे।उन्होंने कहा है कि अभ्यर्थियों के लिए उनके घर का दरवाजा हमेशा खुला हुआ है अभ्यर्थी जब चाहे आ कर अपनी समस्यओं से हमे अवगत करा सकते है।


धरमलाल कौशिक ने कहा कि ये विषय बहुत गंभीर है वो इस विषय को विधानसभा में लेकर जाएगे तथा इस विषय पर लोकसेवा आयोग और मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे।

इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  विष्णुदेव साय भी शामिल हुए जिसमे उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी सदैव युवाओ के हितों ले लिए खड़ी है और वो सुधार के इस प्रयास का समर्थन करते है ।

इस कार्यक्रम में पूर्व लोकसेवक ओ पी चौधरी भी जुड़े थे आपने अपने अनुभव के आधार पर हमारे पुरे माँगो को वाजिब और आवश्यक बताया है और इस मुद्दे पर राजनीति विचारो से दूर अभ्यर्थियों के हित में सदैव अभ्यार्थियों के साथ खड़े होने का वादा किया है।



इस पुरे कार्यक्रम में छत्तीसगढ के सभी संभागों के अभ्यर्थियों ने अपनी बात रखी।इस कार्यक्रम में भाजयुमो पूर्व अध्यक्ष विजय शर्मा,भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू जी व् भा ज पा के आईटी सेल के अध्यक्ष दीपक म्हस्के भी शामिल हुए ।

हम अभ्यर्थी आयोग में सुधार के लिए 23 मार्च से लगातार संघर्षरत है जिसमे हम धरना,सोशल मीडिया अभियान,पोस्टकार्ड अभियान आदि चलाया था।

अभी सभी जनप्रतिनिधियों से मिलकर अभ्यर्थी अपनी बात कर है।हम जल्द ही माननीय राज्यपाल महोदया एवं माननीय मुख्यमंत्री से मिलकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपनी बात पहुचाने का प्रयास जारी रखेंगे।