breaking news New

विद्युत सप्लाई बंद से भड़के लोगों ने पूरे शहर का बिजली करा दिया ठप

विद्युत सप्लाई बंद से भड़के लोगों ने पूरे शहर का बिजली करा दिया ठप

बेमेतरा।  रात्रि 12:00 बजे के बाद 1 घंटे के लिए विद्युत सप्लाई मोहभट्ठा रोड में बंद क्या हुआ मोहभठ्ठा रोड के कुछ लोगों ने अपने वाहन का ए सी चालू कर समय बिताया तो वहीं कुछ लोगों ने घर के बाहर रखे बाजवट या पलंग पर अपना समय काटा अधिकतर लोग रोड में घूमना ही अच्छा समझा।

ब्राह्मण पारा में मोहभट्ठा रोड में कुछ लोगों ने विद्युत मंडल पहुंचकर जानना चाहा लाइन आखिर बंद क्यों है। विभाग से संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने  पर वहां पहुंचे युवक भड़क गए और कहा प्रभाशाली लोगो के यहां लाइन है अतःहो हल्ला मचाते हुए हंगामा मचा शहर भर की सप्लाई बंद करा दी। शहर अंधेरे में डूब गया ।

कहा जब तक हमारा लाइन चालू नहीं हो जाता  सबका बंद करें। इस तरह शहर भर में  विद्युत व्यवस्था ठप्प रही।घंटे भर बाद एक साथ शहर में लाइन चालू हुआ। 


तब तक प्रत्येक वार्ड से एक दो लोग लाइन चालू करने विभाग पहुंच चुके थे  विभाग द्वारा जो जानकारी मिल रही है उसके हिसाब से शहर भर में 10 से 15 ट्रांसफॉर्मर लगाए जाने की आवश्यकता है तब कहीं सुचारू रूप से मई जून के महीने में विद्युत व्यवस्था ठीक हो सकती है। शहर के साथ ग्रामीण अंचल में स्थिति और भी विकट है।यही हाल रहा तो आने वाले समय में विद्युत संकट और भी विकट  होगा। फिल हॉल सुबह से विद्युत व्यवस्था सुधार कार्य में विभाग सक्रिय दिखा।