पालिका अध्यक्ष के गीत को लोग कर रहे हैं सराहना

पालिका अध्यक्ष के गीत को लोग कर रहे हैं सराहना



"नगर में गीत को लेकर जगह जगह हो रहा चर्चा"


जांजगीर चांपा, 30 जून । पालिका अध्यक्ष के गीत से नगर में जोर शोर से हो रही चर्चा चांपा पालिका अध्यक्ष जय थवाईत सर्वगुण संपन्न मधुर भाषी बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्तियों में माने जाते हैं इन दिनों पालिका अध्यक्ष के गीत फिल्म याराना में फिल्माया हुआ भोले ओ भोले गीत को लेकर नगर में उनके बहुमुखी प्रतिभा को लेकर चर्चाओं का बाजार सरगम है बताया जाता है कि पालिका अध्यक्ष जय थवाईत मे हुनर ऊपर वाले ने कुट कुट कर डाले है.

क्रिकेट का मैदान हो या मित्र के यहां उत्सव समारोह या फिर किसी संगीत समारोह का मंच, वे हर कार्यक्रम में अपना एक अलग रंग छोड जाते हैं अभी कुछ माह पहले अपने मित्र के घर पर शादी समारोह में गये थे वहां डीजे के धुन पर थिरकते नजर आये, तो भी नगर में चर्चा गरम रहा, पालिका अध्यक्ष हर परिस्थिति में ढल कर सदाबहार बन जाते हैं और अब सावन के नजदीक आते ही उनका भोलेनाथ पर फिल्माया हुआ .

बहुत प्रसिद्ध भजन देखने सुनने को मिल रहा है। जिसे सालों पहले अति लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन पर फिल्म याराना पर फिल्माया गया भोले ओ भोले गाना  गाने से अब लोगों के बीच चर्चा और कोतूहल का विषय बन गया है,जिसमें हजारों लोग फेसबुक व वाट्स अप पर बहुत सुन्दर व नम्बर वन कमेंट कर रहे है तो कुछ लोग सुर सम्राट के शब्दों से नवाजा जा रहा है।