breaking news New

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख पदाधिकारी एवं मंडल प्रभारियों की बैठक हुई संपन्न

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख पदाधिकारी एवं मंडल प्रभारियों की बैठक हुई संपन्न

संजय हैं,धमतरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिले के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष ठाकुर शशि पवार, पूर्व जिलाध्यक्ष रामू रोहरा एवं जिला महामंत्री कविंद्र जैन जी के सानिध्य में तथा भाजयुमो जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी के नेतृत्व में संपन्न हुआ।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष ठाकुर शशि पावर ने युवा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवगठित मंडल प्रभारी को निर्देशित किया गया कि मंडलों की बैठक कर शक्ति केंद्र के प्रभारी एवं एक बूथ 20 यूथ की कमिटी बनाने के दिशा निर्देश दिए गए, साथ ही जिला कार्यकारिणी की घोषणा के 8 माह उपरांत अब तक के किये कार्यो की समीक्षा की गई। 

पूर्व जिलाध्यक्ष रामू रोहरा जी ने युवामोर्चा की भूमिका और संघर्ष के समय पर पूरी तन्मयता से जुट कर कार्य करने के निर्देश दिए साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं तथा राज्य सरकार के टालमटोल भरे रवैये को लेकर युवापीढ़ी के बीच जाने के निर्देश दिए। जिलामहामंत्री कविंद्र जैन जी ने कहा कि युवामोर्चा संगठन की प्राथमिक पाठशाला है यही रहकर एक कार्यकर्ता संगठन, जनमानस की चेतना का अध्ययन करता है एक जीवन मे एक परिपक्व राजनेता होने की ओर कदम बढ़ाता है इसलिए युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं को इसे गंभीरता से लेना चाहिए।

युवामोर्चा जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने जहां एक ओर वरिष्ठों को युवा मोर्चा के कार्यप्रणाली में और बेहतरी का आश्वासन दिया और आगमी विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने युवामोर्चा के पदाधिकारियों को कमर कसने के निर्देश दिए। वही युवामोर्चा के जिलामहामंत्री अविनाश दुबे ने बैठक का संचालन करते हुए लगातार बैठकों एक कार्यक्रमों से नदारत रहने वाले और सुस्त पढ़े पदाधिकारियों को सीधे रूप से चेतावनी दी कि कार्यशैली में सुधार लाओ नही तो बदलाव तो प्रकृति का नियम है।

उक्त बैठक का आभार जिलाउपाध्यक्ष कैलाश सोनकर ने करते हुए बैठक की समापन की घोषणा की। बैठक में युवामोर्चा के प्रदेश शास. स्वा. मंडल सदस्य  कीर्तन मीनपाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य घनश्याम साहू, जय हिंदुजा, जिलाउपाध्यक्ष कैलाश सोनकर, सत्यम चंद्रकार, देवेश अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, बलराम गुप्ता, उमेश महाजन, रिक्की गंगवानी, पुष्पेंद्र बाजपेयी, रिंकू सेन, कोमल सार्वा, अमित साहू, किशोर साहू, वीरेन्द्र साहू, मंडल अध्यक्ष गोविंदा ढिल्लन, भेष साहू, धनेंद्र साहू, मंडल महामंत्री कोमल यादव, जितेश सिन्हा, धरमवीर साहू उपस्थित थे।