breaking news New

BREAKING : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत

  BREAKING :  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत

मुंबई .ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है. आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. आर्यन खान समेत मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट को बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी जमानत. आर्यन खान आज नहीं कल या परसो जेल से बाहर निकल पाएंगे.

आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया. आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है. आज की रात आर्यन खान जेल में ही रहेंगे. कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे. शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे.

ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन-अरबाज साथ थे लेकिन नहीं पता था कि अरबाज खान के पास ड्रग्स थी. आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है. साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए. साजिश साबित करना मुश्किल लेकिन सबूतों का क्या? मानव और गाबा आर्यन खान को जानते थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया. मामले में दो लोगों को पहले ही जमानत दी जा चुकी है.

ASG अनिल सिंह ने एनसीबी के पक्ष को रखते हुए कहा है कि आर्यन खान पहली बार ड्रग्स नहीं ले रहे. आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सालों से ड्रग्स का सेवन करते आ रहे हैं.आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और मुकुल रोहतगी हाई कोर्ट पहुंच चुके हैं. आज आर्यन की जमानत याचिका पर एक बार फिर सुनवाई होने वाली है.

आज देखना होगा कि हाई कोर्ट सुनवाई के बाद आर्यन खान के पक्ष में फैसला सुनाता है या नहीं. आज आर्यन को जमानत मिलना जरूरी है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हाई कोर्ट दिवाली की छुट्टी के लिए बंद हो जाएगा. इसके चलते आर्यन खान को 15 नवंबर तक का समय जेल में काटना पड़ सकता है.

27 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत पर वकील अमित देसाई और मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में अपनी प्रोस‍िड‍िंग्स को जज सांब्रे के सामने पेश किया. कोर्ट में अरबाज मर्चेंट का केस लड़ रहे वकील अमित देसाई ने अपनी दलीलों की शुरुआत आर्यन खान की जमानत के पक्ष को रखते हुए की थी. उनके साथ आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने भी एनसीबी द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी के आधार को गलत बताते हुए अपनी बात रखी थी.