breaking news New

कुरूद नगर वार्ड क्रमांक 5 के लोगों को शत-प्रतिशत टीका लगाया गया

कुरूद नगर वार्ड क्रमांक 5 के लोगों को शत-प्रतिशत टीका लगाया गया


नगर एवं वार्डवासियों के लिए वैक्सीनेशन सेंटर में तीसरे दिन 64 लोगों को कोवैक्सीन टीका लगाने सहित तीन दिनों के कैम्प में 264 लोगों को पहली बार टीका लगाया गया 

कुरुद, 27 जून। कुरूद नगर के वार्ड क्रमांक 5 में नगर एवं वार्डवासियों के लिए कोरोना वैक्सीन की गई व्यवस्था, आंगनबाड़ी केन्द्र में 25 जून, 26 जून एवं 27 जुन के लिए  वैक्सीनेशन कार्यक्रम में तीसरे दिन 64 लोगों को लगाया गया टीका, आँगन बाडी वार्ड क्रमांक 5,6,7 के कार्यकर्ता, सहायिका, मितानिन बहने एवं स्वास्थ्य विभाग के नर्सिंग स्टाप की उपस्थिति में मैंने एवं मेरे सहयोगी पार्षद साथी राघवेंद्र सोनी जी ने वार्ड क्रमांक 4,5,6,7 में भ्रमण कर समस्त नागरिकों से अपील करते हुए कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाने के लिए आग्रह कर एक छोटा प्रयास किये है, जिसमें आज तीसरे दिन 64 लोगों को टीका लगवाने में सफलता अर्जित किये है ! 

इस प्रकार तीन दिनों के टीकाकरण कैम्प अभियान में 264 लोगों मे 18+ के युवाओं एवं माता-बहनों को कोरोना से बचाव के लिए पहला टीका सबको लगाया गया, इस अभियान में सभी को कोवैक्सीन टीका लगाया गया जिसे बहुत जल्द 28 दिनों में दुसरा टीका लगाया जायेगा ! नगरवासियों को तीसरे लहर के लिए सुरक्षित रखा जा सके इन उद्देश्यों को लेकर तीन दिनों के अभियान में वार्ड क्रमांक 5 के लोगों को शत-प्रतिशत टीका लगाया गया, साथ ही वार्ड क्रमांक 4, 6, 7 के लोगों को भी टीका लगाया गया ! कोरोना वैक्सीन के अभियान में सभी 264 लोगों को कोवैक्सीन टीका के लिए बधाई देता हूँ एवं जनजागरूकता अभियान वार्ड क्रमांक 5 सहित 4,6,7 के लोगों का भी आभार व्यक्त करता हूँ ! आप सभी नगर वासी अपने अपने नज़दीकी टीकाकरण केन्द्र में वैक्सीनेशन ज़रूर कराये ताकि कोरोना के लड़ाई में अपने और अपने परिवार के स्वस्थ जीवन के लिए तीसरे लहर में संक्रमण से मानव समाज को सुरक्षित किया जा सके !