breaking news New

बरगाही के युवाओं ने थामा जोगी कांग्रेस का हाथ

बरगाही के युवाओं ने थामा जोगी कांग्रेस का हाथ

राजनांदगांव। राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बरगाही के युवाओं ने अजीत जोगी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक सोनी के आह्वान पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रवेश किया।

 सोनी ने कहा स्वर्गीय अजीत जोगी  के विचारधारा से हम सब प्रभावित हैं। हम लोग सब जोगी साहब के विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर जोगी जी के अधूरे सपने हमर छत्तीसगढ़ सुघ्घर छत्तीसगढ़ पूरा करेंगे। प्रदेश के लाखों युवाओं के साथ भूपेश सरकार ने धोखा किया है, नौकरियों के लिए दरवाजे बंद और युवाओं को भत्ता के बदले धक्का दिया जा रहा है, जिस कारण छत्तीसगढ़ के युवा उद्वेलित है और छत्तीसगढ़ में 2023 में स्वराज लाने के लिए जोगी कांग्रेस का दामन थाम रहे है। भाजपा-कांग्रेस से युवाओं का मोह भंग हो चुका है, दोनों राष्ट्रीय राजनीतिक दल एक ही थैली के चट्टे बट्टे है।

श्री सोनी ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) बीजेपी और कांग्रेस का तीसरा मजबूत विकल्प बनकर छत्तीसगढ़ में उभर रहा है, इसलिए हमें इसकी साख को और मजबूत बनाने के लिए इसका विस्तार करना बहुत आवश्यक है, जिसका सीधा और सरल रास्ता है ज़्यादा से ज्यादा हम सदस्य अपनी पार्टी में जोड़ना और सदस्यता अभियान के तहत गांव-गांव में जाकर स्टॉल लगाकर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जनता कांग्रेस से जोड़कर जोगी कांग्रेस की नींव को मजबूत किया जाएगा, तभी हम जोगी कांग्रेस तीसरे विकल्प के रूप में आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव में अपना परचम लहरा सकेंगे।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जो आऊट सोर्सिंग हो रही है और छत्तीसगढ़ के युवा उसके शिकार हो रहे हैं और अपनी हक की लड़ाई लड़ने के लिए जो स्वर्गीय अजीत जोगी जी द्वारा हमारे लिए क्षेत्रीय पार्टी बनाया गया है, उस पार्टी में शामिल होकर अपने अधिकार के लिए स्वयं लड़े। इसी को ग्राम बराही के युवाओं ने संज्ञान में लेते हुए जोगी पार्टी का हाथ थामा और युवाओं ने 2023 में अपनी क्षेत्रीय पार्टी जोगी पार्टी का सरकार बनाने का आह्वान किया।