breaking news New

डभरा तहसील में नव पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी दिव्या अग्रवाल ने पदभार ग्रहण किया

डभरा तहसील में नव पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी  दिव्या अग्रवाल ने पदभार ग्रहण किया

सक्ती।   दिव्या अग्रवाल जिला मुख्यालय में वर्तमान में संयुक्त कलेक्टर के रूप में कार्यरत हैं, उनको जांजगीर-चांपा जिले के संवेदनशील कलेक्टर  जितेंद्र शुक्ला जी ने डभरा तहसील की जिम्मेदारी दिया है।

नव पदस्थ S D M अग्रवाल के आगे जहां डभरा तहसील में भोले-भाले आदिवासियों की जमीनों को दान पत्र में लिखवा कर आदिवासियों से भू माफिया ले ले रहे हैं। और अपना औद्योगिक कार्य बढ़ाने में लगे हुए हैं, वही भोले भाले आदिवासी दान पत्र में अपना जमीन ओने पौने दाम में दूसरों को बेचने के लिए मजबूर हो जा रहे हैं, इसमें शासन प्रशासन के कई नुमाइंदे इनका कार्य आसानी कर दे रहे हैं।

वही डभरा तहसील में नव पदस्थ एसडीएम को दो नगर पंचायत की विशेष देखरेख करनी होगी/ वही चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के कोटवारों के जमीन जो शासन प्रशासन की होती है उसके खरीद-फरोख्त को रोकना होगा। वही डभरा तहसील में जिस हिसाब से भू माफिया शासकीय जमीनों को बेजा कब्जा करके लोगों को बिक्री कर रहे हैं,

उसके ऊपर भी एक चुनौती नव पदस्थ अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डभरा को होगा।आने वाले दिनों में कोरोना का तीसरी लहर संभावित चालू होने वाली है, जिस पर की ने डभरा एसडीएम को स्वास्थ्य विभाग के कार्य पर विशेष ध्यान देकर एक चुनौती वश कार्य करवाना होगा/ वही डभरा समुदायिक केंद्र के लचर व्यवस्थाओं  को दुरुस्त करवाना किसी चुनौती से कम नही होगा।