breaking news New

महंगाई को लेकर नौटंकी पर उतारू है छत्तीसगढ़ सरकार : विक्रम धुर्वे

महंगाई को लेकर नौटंकी पर उतारू है छत्तीसगढ़ सरकार : विक्रम धुर्वे

दल्ली राजहरा--जिला अध्यक्ष अनुसूचित जनजाति मोर्चा व सांसद प्रतिनिधि विक्रम  ध्रुवे ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार महंगाई को लेकर नौटंकी पर उतारू है जबकि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल और डीजल में 25 परसेंट वैट लागू है!

जिसे प्रदेश सरकार चाहे तो हटा सकती है लेकिन हटाती नहीं है बल्कि इन सीमेंट की कंपनियों में भी बेतहाशा मूल्य वृद्धि कर आम जनता का बुरा हाल कर रखा है भूपेश सरकार की जनविरोधी नीति व झूठ की कलई खोलने भाजपा लगातार प्रदेश कांग्रेस  के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है  ध्रुवे ने कहा कि इस तारतम्य में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश की वर्चुअल बैठक संपन्न हुई!

जिसमें भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू व भाजयुमो के प्रभारी अनुराग सिंह देव की मार्गदर्शन में उपस्थिति में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आंदोलन की रूपरेखा तैयार की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार ने दिवाली के दिन पेट्रोल में ₹5 और डीजल में ₹10 वेट वेट कम करने की घोषणा की थी!

जिसके बाद विभिन्न राज्यों के सरकार ने भी पेट्रोल और डीजल में टैक्स कम कर आम जनता को मंहगाई से राहत दिलाई लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने अभी तक पेट्रोल डीजल पर टैक्स नहीं घटाया है राज्य सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल पर 25% टैक्स के साथ अतिरिक्त 2% सेंस  वसूला जा रहा है सरकार द्वारा लिए जा रहे अधिक टैक्स वा सेंस की वजह से पेट्रोल-डीजल की कीमतें अन्य राज्यों से बहुत ज्यादा अधिक है

जिनकी मार जनता को भुगतनी पड़ रही  ध्रुवे ने कहा कि इसी तरह सीमेंट के मूल्य में भी  वृद्धि कर कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ में लगातार महंगाई को बढ़ाती जा रही है श्री ध्रुवे ने कहा कि अपने आकाओ को खुश करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार लगातार छत्तीसगढ़ में महंगाई को बढ़ाती जा रही है । जिसका सीधा प्रभाव आम जनता के  ऊपर पड़ रहा है!