breaking news New

अदित्यवाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद झा का हुआ नगरागमन

अदित्यवाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद झा का हुआ नगरागमन


राजकुमार मल

भाटापारा।  पूरी शंकराचार्य के अगले माह 17 फरवरी को नगर आगमन को देखते हुए उनके शिष्य और अदित्यवाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद झा अपने भाटापारा प्रवास के दौरान संजयवार्ड पहुँच कर उनके आगमन को लेकर उनकी धर्म सभा को सुन अपने जीवन कितार्थ करने का अनुरोध किया।

 पूरी के जगतगुरू शंकराचार्य का आगमन अगले माह की 17 फरवरी को 3 दिवसीय प्रवास पर नगरागमन हो रहा है।उनके आगमन की तैयारी और उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप देने शंकराचार्य के शिष्य और अदित्यवाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद झा का नगरागमन आगमन हुआ।इस दौरान शुक्रवार को विजय शर्मा के अनुनय पर संजयवार्ड  पहुँचे और पूरी शंकराचार्य के आगमन को शहर वासियों के लिए सौभाग्य की बात कहते हुए उनका दर्शन कर अपना जीवन सुखमय करने की बात कही।

इसके पूर्व  झा का संजयवार्ड पहुचने पर पार्षद प्रमेन्द्र तिवारी ने उनका फूल माला से और पार्षद प्रदीप शर्मा ने शाल ओढ़ाकर कर उनका स्वागत अभिनंदन किया।इस दौरान श्री झा ने लगभग 15 मिनट तक श्री शंकराचार्य के उपदेशों को उपस्थित लोगों से साझा किया।

इस अवसर पर अनिल चांडक,सत्तू जोशी, नरेश चौबे,राजेश तिवारी,सुभाष शर्मा,वेदप्रकाश बिस्सा,मक्कू तिवारी,श्याम शर्मा,चिरनियाजी सहित वार्ड के प्रबुद्ध नागरिक गण और धार्मिक महिलाएं काफी संख्या में उपस्थित थी।