breaking news New

कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी की अबूझमाडिया भी विकास से जुड़े - केदार कश्यप

कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी की अबूझमाडिया भी विकास से जुड़े  - केदार कश्यप


अबूझमाड़ के कोहकामेटा पहुंचे पूर्व मंत्री केदार कश्यप 

नारायणपुर, 29 जून। देश के सबसे पिछड़े क्षेत्रों में से एक अबूझमाड़ के कोहकामेटा पहुंचे पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि दशकों तक जहां विकास की धूप नहीं पहुची थी 15 वर्षो से वहा के चमकते सूरज को भूपेश सरकार ने ढाई वर्षो मे अपने कर्मो से ढक दिया,कांग्रेस कभी नही चाहती थी की अबूझमाड़ीया भी विकास से जुड़े प्रदेश में जब भाजपा सरकार आयी तो नारायणपुर को जिला बनाकर अबूझमाड़ियो सहित नारायणपुर वासियो को बड़ी सौगात दी।

भाजपा सरकार की सोच थी की यहा के दूरस्थ अंचलों में रहने वाले ग्रामीणो को अच्छी शिक्षा,स्वास्थ सुविधा,पानी,बिजली सड़क जैसी आधारभूत सुविधाओ के साथ ही रोजगारमूलक कार्यो व उन्नत कृषि के क्षेत्र को  बढ़ावा दिया। वही प्रदेश की भूपेश सरकार ने  ढाई साल मे छतीसगढ को बदहाल कर दिया, विकास  के एक भी कार्य नही किये और पिछ्ले सरकार के कार्यो को भी रोक दिया।

अपने अहम मे भूपेश सरकार ने केन्द्र सरकार की योजना किसान सम्मान निधि में यहा के किसानो का पंजीयन भी नहीं कराया। जिससे वे प्रतिवर्ष 6000 रूपये पाने से वंचित हो गये वही सामूहिक खेती योजना  बंद कर दिया आगे केदार ने कहा कि भाजपा सरकार की सोच थी अबूझमाडिया भी देश दुनिया व विकास के साथ जुड़े लेकिन आज प्रदेश मे विगत ढाई सालो से कांग्रेस की लबरी सरकार सत्ता मे  है तब से अबूझमाड़ सहित प्रदेश का विकास थम सा गया है भूपेश सरकार को मतलब है तो सिर्फ और सिर्फ शराब बेचने से  न की जनसरोकार से आज प्रदेश का हर तबका सरकार की नीति व रीति से हैरान-परेशान है ये भूपेश  सरकार अपने वादो व  घोषणापत्र के किसी बिन्दु को पुरा करने के बजाये प्रदेशवासियो को गुमराह कर भय व भ्रष्टाचार का माहौल बना रखा है  कोविड से लड़ने मे भी सरकार पूर्ण  रुप से अक्षम साबित हुई है साथ ही उन्होने कोहकामेटा वासियो से शत प्रतिशत टिकाकरण करवाने का आव्हान किया,वही बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन व जिलापंचायत सदस्य प्रताप मंडावी ने भी सम्बोधित करते हुये प्रदेश की कांग्रेस सरकार को विकास विरोधी सरकार कहते हुए हर मोर्चे पर विफल बताया  इस अवसर पर भाजपा नेता मंगडू नूरेटी,संदीप झा,विजय तिवारी,,रोहित नेताम,संतोष नूरेटी,शांती नेताम,कमली पोटाई,रमेश सहित ग्रामवासी मौजूद थे।