breaking news New

देश के प्रसिद्ध लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ. मोहम्मद अब्दूल नईम का रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में विशेष लिवर परामर्श केंद्र ओपीडी

देश के प्रसिद्ध लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ. मोहम्मद अब्दूल नईम का रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में विशेष लिवर परामर्श केंद्र ओपीडी


जनधारा समाचार |

रायपुर, देश के जाने माने हैदराबाद के प्रसिद्ध लीवर ट्रांसप्लांट सर्जन डॉ. मोहम्मद अब्दूल नईम डाक्टर्स डे के दिन राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका स्थित रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में मौजूद रहेंगे | इस दौरान मरीजों की सेवा में विशेष लिवर परामर्श केंद्र ओपीडी के जरिये मरीजों का उपचार किया जायेगा | ऐसे मरीज जिनको पेट में दर्द, फैटी लीवर, हेपिटाईटिस, लिवर कैंसर, लिवर ट्रांसप्लांट, लिवर सिरोसिस, मोटापा, पीलिया सहित कई बीमारी का उपचार किया जायेगा | लोगों को इससे जुडी समस्या होने पर मरीज परामर्श के लिए रजिस्ट्रेशन मो. 9382226859 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

पिछले एक दशक से चिकित्सा सुविधाओं के क्षेत्र में असाधारण उन्नति हुई और अपनी विशिष्ट उपलब्धियों के कारण रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल को अग्रणी स्थान प्राप्त है। जहाँ पर अत्याधुनिक कम्प्यूटराइज्ड मशीनों व विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपलब्धता के कारण इसकी गिनती देश के महानगरों के सर्वसुविधायुक्त बड़े हॉस्पिटल में सम्मिलित है। 

आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं का पूरा लाभ छत्तीसगढ़ के मरीजों को यहां ही मिल सके इसका पूरा ध्यान बखूबी रखा जाता हैं | इसके साथ ही मरीजों को महानगरों के हॉस्पिटल में होने वाले महंगे इलाज से मुक्ति मिले यही रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल का मुख्य उद्देश्य है।