एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

बेंगलुरू, 17 अप्रैल। कोरोना वायरस संकट के चलते देशव्यापी लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील के बीच कर्नाटक में एक भव्य विवाह आयोजन सुर्खियों में है. यह शादी थी पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की. बेंगलुरू के पास हुई इस शादी के चर्चा में आने की वजह इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग या फिर मास्क जैसी सावधानियां दूर-दूर तक न दिखना है. इसलिए कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं.

हालांकि एचडी कुमारस्वामी का कहना है कि इस आयोजन में कोई मेहमान नहीं बल्कि वर-वधू के परिवार के ही लोग शामिल हुए थे. पूर्व मुख्यमंत्री ने इस संख्या को ‘महज 60-70’ बताया. उनके मुताबिक बेंगलुरु कोरोना वायरस के लिहाज से रेड जोन में है इसलिए शादी का आयोजनस्थल बदलकर शहर से 28 किलोमीटर दूर रामनगर कर दिया गया था. पार्टी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से इस जगह पर भीड़ न लगाने की अपील करते हुए कुमारस्वामी का यह भी कहना था कि जब हालात सामान्य हो जाएंगे तो वे एक भव्य पार्टी देंगे.

निखिल कुमारस्वामी ने बीते साल जेडीएस का गढ़ माने जाने वाली मांड्या लोकसभा सीट से चुना लड़ा था. हालांकि वे हार गए थे. उधर, कर्नाटक सरकार ने इस शादी पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उपमुख्यमंत्री ए नारायण ने कहा है कि अगर आयोजन के दौरान दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया गया तो बेझिझक पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.