breaking news New

व्यापारियों को जुर्माना से बचाने अमर पारवानी की पहल, कलेक्टर-एसपी से चर्चा करके निकाला हल, जय व्यापार पैनल टीम ने की बैठक

 व्यापारियों को जुर्माना से बचाने अमर पारवानी की पहल, कलेक्टर-एसपी से चर्चा करके निकाला हल, जय व्यापार पैनल टीम ने की बैठक

रायपुर. जय व्यापार पैनल टीम की बैठक आज कार्यालय में हुई जिसमें काफी संख्या में सदस्य पंहुचे जिसमें अहम मुद्दों पर चर्चा हुई, बहुत से निर्णय लिये गये। व्यापारी दीपावाली पर्व के कारण व्यापार में व्यस्त होते हुए भी अपना समय निकालकर बैठक में पंहुचे। कई मुद्दों पर सार्थक विचार विमर्श किया गया। एक राय होकर निर्णय लिये गये, सदस्यों द्वारा उत्साह के साथ जय व्यापार के नारे के लगे। दूसरी ओर अमर पारवानी ने आज कलेक्टर—एसपी के साथ बैठक कर कोरोना के चलते व्यापारियों को हो रही समस्या को हल निकाला.

श्री पारवानी ने बताया कि प्रशासन और व्यापारियों की चिंता कोरोना को रोकना है इसलिए दुकानों में आ रहे ग्राहकों के लिए मास्क उपलब्ध कराना चाहिए. जय व्यापार पैनल के चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़ ने कहा कि जिस तरह से व्यापारी हमें अपना समर्थन जय व्यापार पैनल को दे रहें है इससे यह प्रतीत हो रहा है कि हम ही इस बार चेम्बर में अपना परचम लहरायेगें। कांकेर, धमतरी, अभनपुर, चारामा, बिलासपुर, मुंगेली, अकलतरा, चांपा, रायगढ़, भिलाई, दुर्ग, राजनांदगांव, तिल्दा, राजिम, अम्बिकापुर, कोरिया, मनेन्द्रगढ़, की ईकाइयों ने जय व्यापार पैनल की टीमों का स्वागत एवं आदर सत्कार किया।

दौरा करने वाली टीम के सदस्य आश्चर्यचकित थे और जो अनुभव व्यापारी संघों एवं व्यापारियों के साथ रहा, उन बातों को इस सभा में सभी को बताया जिससे यह निष्कर्ष निकलता है कि जय व्यापार पैनल को ही व्यापारी अपना समर्थन देने का मन बना लिये हैं। इस बैठक में विशेष रूप से अमर पारवानी, विक्रम सिंह देव, मगेलाल मालू, जितेन्द्र दोशी, अजय अग्रवाल, राम मंधान, कैलाष खेमानी, राकेश ओछवानी , वासु माखीजा , भरत जैन, नरेन्द्र कुमार दुग्गड़, पवन वाधवा , सुरिन्द्र सिंह, कन्हैया गुप्ता , विजय शर्मा, संजय जयसिंह , उत्तम गोलछा, अशोक मालू, जितेन्द्र गोलछा, मोतीलाल सचदेव , जनक वाधवानी, मोहम्मद आसिफ वैद, जयराम कुकरेजा, रजत छाबड़ा, कान्ति पटेल, सैययद सफीक अमन, कपिल दोशी, दीपक बल्लेवार और व्यापारीगण उपस्थित थे।