breaking news New

जेवरात चोरी करते चोर को घर वालों ने पकड़ा, हिरासत में लेने गए पुलिस के जवान के पेट में दांत से काटा

 जेवरात चोरी करते चोर को घर वालों ने पकड़ा, हिरासत में लेने गए पुलिस के जवान के पेट में दांत से काटा

रायपुर। आलमारी से सोने-चांदी के जेवरात चोरी करते घर वालों ने एक चोर को पकड़ा है। पकड़े जाने पर चोर ने घर में जमकर उत्पात मचा घरवालों के साथ मारपीट किया। इसी बीच पुलिस के पहुंचने पर आरोपी ने पुलिस के साथ गाली-गलौच कर दांत से पेट में काट दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार विनोबाभावे नगर सिविल लाईन निवसी ओमप्रकाश शर्मा 28 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 17 दिसंबर को शाम 7.30 बजे गुरुवार को पड़ोसी के छत के रास्ते घर में एक चोर घुस आया इसकी जानकारी माता-पिता से मिलने पर जाकर देखने पर चोर आलमारी के अंदर से सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर रहा था। जिसका विरोध करने पर आरोपी गाली-गलौच कर मारपीट करने लगा व भागते समय सीढ़ी से फिसलकर नीचे गिर गया।

जिसके बाद उसे सिर में चोट लगने से खून निकलने लगा। बड़ी मुश्किल से परिवार वालों के साथ मिलकर चोर को काबू करने के बाद पुलिस को बुलाया। पुलिस के हवाले करने पर चोर भागने की कोशिश कर एसआई ओंमकारनाथ त्रिपाठी के साथ धक्का मुक्की व मारपीट कर पेट में दांत से काट दिया। बड़ी मुश्किल से पुलिस वालों ने उसे पकड़ थाने में ले गए। आरोपी ने पुछताछ में अपना नाम दीपक टण्डन पिता दिलहरन टण्डन बताया है। आरोपी के खिलाफ अलग-अलग विभिन्न धाराओं में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।