breaking news New

प्रकाश इन्जीनियरिग ने 5 नग जम्बो आक्सीजन सिलेंडर निशुल्क करोना मरीजों के इलाज के लिए दिया

प्रकाश इन्जीनियरिग ने 5 नग जम्बो आक्सीजन सिलेंडर निशुल्क करोना मरीजों के इलाज के लिए दिया


सक्ती, 12 मई। प्रकाश इंजरिंग  के द्वारा 5नग जम्बो आक्सीजन सिलेंडर निशुल्क इलाज के लिए प्रदान किया गया   कोविड के खिलाफ इस लड़ाई में लगातार आक्सीजन की कमी कि वजह से सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है ऐसे कठिन समय में  नगर के स्पर्श हॉस्पिटल में  कॉविड 19 के मरीजो का इलाज किया जा रहा है  अचानक सोमवार की रात्रि में मरीजों के इलाज के दौरान ऑक्सीजन की कमी होने पर मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन कीआवश्यकता पड़ी और हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी थी। इन सब परेशानियों को देखते हुए पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्याम  सुंदर के अपील पर नगर के प्रकाश इंजीनियरिंग के संचालक प्रकाश अग्रवाल के द्वारा 5 नग  ऑक्सीजन गैस सिलेंडर निशुल्क प्रदान किया गया।


मरीजों इलाज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मिलने से राहत मिली और डॉक्टरों को इलाज करने में सुविधा मिल पाई प्रकाश इंजीनियरिंग द्वारा इस दुख की घड़ी में तत्काल मानवता का परिचय देते हुए मरीजों के इलाज हेतु 5 नग जम्मू ऑक्सीजन सिलेंडर कितना बढ़ाया गया जिसकी नगर में प्रशंसा की गई क्योंकि रात्रि के समय में  तत्काल व्यवस्था करने में समय लग रहा था और ऐसे समय में  संचालक प्रकाश अग्रवाल के द्वारा मरीजों के इलाज के लिए  ऑक्सीजन सिलेंडर लिए दीया गया है यह सराहनीय कार्य है। 

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर अग्रवाल ने बताया कि अभी पूरा प्रदेश व देश कोरोना जैसे महाप्रलय से जूझ रहा है। लोग प्राण दायिनी ऑक्सीजन की कमी से अपनी जान गंवा रहे हैं। ऐसे समय में लोगों  के लिए काम आना बहुत बड़ी बात है। और नगर के कई गणमान्य नागरिक एवं वंदना इंडस्ट्रीज के संचालक श्रीमती सुषमा जयसवाल के द्वारा भी सैकड़ों ऑक्सीजन सिलेंडर मरीजों के इलाज के लिए दिए गए हैं वही सोमवार की रात्रि में नगर के स्पर्श हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों के इलाज जारी था और कई मरीजों का ऑक्सीजन लेवल कमी था ऐसे मरीजों के लिए तत्काल ऑक्सीजन की  कमी पड़ गई जिस पर मेरे एवं मेरे टीम के द्वारा प्रकाश इंजरिंग से संपर्क कर ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान करने की अपील की गई, जिस पर संचालक प्रकाश अग्रवाल के द्वारा मानवता का परिचय देते हुए तत्काल 5 नग जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर स्पर्श हॉस्पिटल को निशुल्क प्रदान किया इसके लिए हम सभी एवं नगरवासी इनके प्रति आभार प्रकट करते हैं इस दुख की घड़ी में हर व्यक्ति को अपनी सामर्थ्य अनुसार जैसा भी सहयोग कर सके करना चाहिए  प्रकाश इंजीनियरिंग द्वारा 5 नग जंबो सिलेंडर प्रदान करने पर नगर के समस्त कांग्रेस  कार्यकर्ताओं की ओर से  आभार प्रकट करता हूं।