breaking news New

वरिष्ठ पत्रकार एम.जोसेफ के निधन पर राज्यपाल,भूपेश एवं महंत ने किया दुख व्यक्त

वरिष्ठ पत्रकार एम.जोसेफ के निधन पर राज्यपाल,भूपेश एवं महंत ने किया दुख व्यक्त

रायपुर।   छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके,मुखअयमंत्री भूपेश बघेल एवं विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत ने राज्य के वरिष्ठ पत्रकार एम.ए.जोसफ के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।
सुश्री उइके ने यहां जारी शोक संदेश में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है और उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार एम.ए.जोसफ के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है।उन्होने अपने शोक संदेश में कहा कि श्री जोसफ छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार थे।छत्तीसगढ़ की पत्रकारिता को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में श्री जोसफ के योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।श्री जोसफ को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होने ईश्वर से प्रार्थना किया कि वे श्री जोसफ के परिवारजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दें और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।
विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने वरिष्ठ पत्रकार एम ए जोसेफ के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, श्री जोसेफ बहुत ही वरिष्ठ सरल सहज मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे, उनके कलम से उनकी अलग ही पहचान रही, उनके निधन से पत्रकारिता जगत के साथ साथ प्रदेश के लिए अपूर्णीय क्षति है। ईश्वर दुख की इन घड़ी में परिवारजनों को सहनशक्ति एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।
वरिष्ठ पत्रकार श्री जोसेफ का आज सुबह निधन हो गया।उन्होने राजधानी के कई अखबारो मे अपनी सेवाएं दी।दैनिक नवभारत से लम्बे अरसे तक वह जुड़े रहे।राज्य निर्माण आन्दोलन में भी अपनी लेखनी से अहम भूमिका निभाई।