breaking news New

TOP-TEN लैलूंगा के बहुचर्चित मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

TOP-TEN लैलूंगा के बहुचर्चित मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

लैलूंगा के बहुचर्चित मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

रायगढ़। जिले के थाना लैलूंगा क्षेत्र अन्तर्गत 22 एवं 23 सितम्बर की मध्य रात्रिन पत्थलगांव रोड़ में निवासरत एलडरमेन एवं व्यववासी  मदन मित्तल एवं उनकी पत्नी श्रीमती अंजू मित्तल की निर्मम हत्या की गुत्थी को रायगढ़ पुलिस द्वारा पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर, रेंज बिलासपुर  रतनलाल डांगी एवं पुलिस अधीक्षक रायगढ़  अभिषेक मीना के मार्गदर्शन पर घटना के तीनों दिनों बाद सुलझा लिया गया है

 

156 दुकानदारों से गन्दगी फैलाने पर वसूला गया 14500 रूपये जुर्माना

रायपुर। आज भी नगर पालिक निगम रायपुर के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी 10 जोनों में जोन कमिश्नरों के नेतृत्व एवं जोन स्वास्थ्य अधिकारियों की

 

सुकमा मे दिखा तुफान का असर ,भारी बारिश की आशंका अलर्ट जारी

*सुकमा -मौसम विज्ञान केन्द्र उष्ण कटिबंधीय चक्रवात नई दिल्ली से जारी मौसम जानकारी के अनुसार एक अवदाब उत्तर पूर्व बंगाल की खाड़ी और उससे लगे पूर्व मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर स्थित हैं।


300 करोड़ की बेहिसाबी आय का पता चला, पढ़िए पूरी खबर

नयी दिल्ली।  आयकर विभाग ने महाराष्ट्र के जालना में स्थित चार प्रमुख स्टील रोलिंग मिलों के एक समूह पर छापेमारी की है

 

 आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते एक गिरफ्तार, 16700 रूपए एवं दो मोबाइल फोन बरामद

धमतरी। आईपीएल मैच में क्रिकेट सट्टा खिलाते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी से 01 नग सट्टा पट्टी जुमला रकम 16700 रूपए एवं दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

 

ताशकंत में विश्वस्तरीय सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल खुलेगा

नई दिल्ली   केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपला ने कहा की 21 वीं सदी में भारत और उज़्बेकिस्तान मिलकर विकास के पथ पर अग्रसर होंगे।

 

कांग्रेस से टूटा प्रणब मुखर्जी के परिवार का नाता

नई दिल्ली पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सक्रिय राजनीति से संन्यास की घोषणा कर दी है।

 

आय से अधिक संपत्ति मामले में फंसे निदेशक

नैनीताल।  उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति मामले में फंसे समाज कल्याण विभाग में अतिरिक्त निदेशक एन के शर्मा के मामले में सरकार से 07 अक्टूबर तक सतर्कता विभाग की जांच को अदालत में पेश करने के निर्देश दिये हैं।

 

भारत की स्वास्थ्य सुविधाओं में क्रांतिकारी बदलाव.........

नयी दिल्ली . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों, महिलाओं और मध्यम वर्ग को सस्ता और बेहतर इलाज उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए

 

जातिगत आधार पर सिर्फ वोट बैंक को साधने के लिए भाजपा ने बनाए नए मंत्री : मायावती

नयी दिल्ली।  बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) की प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा ने जातिगत आधार पर सिर्फ वोट बैंक को साधने के लिए नए मंत्री बनाए हैं।