breaking news New

कनेक्टेड लिविंग सोल्यूशंस को लेकर पैनासोनिक ने रेंज का किया विस्तार

कनेक्टेड लिविंग सोल्यूशंस को लेकर पैनासोनिक ने रेंज का किया विस्तार

नयी दिल्ली।  उपभोक्ताओं की रोजमर्रा की जिंदगी को और सुविधाजनक बनाने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में फैली टेक्नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने आईओटी और एआई में सक्षम कनेक्टेड लिविंग प्लेटफॉर्म मिराई का विस्तार करने की घोषणा की है।

इसी के साथ कंपनी ने कनेक्टेड रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, वाई-फाई फैन, रोमा स्मार्ट डिजिटल स्विचेज, स्‍मार्ट वाईफाई कंट्रोलर प्लग्स और स्विचों को इस प्लेटफॉर्म पर लॉन्‍च किया। मिराई एप्लायंसेज की नयी रेंज अगले हफ्‍ते से पैनासोनिक ब्रैंड की दुकानों, बड़े फॉर्मेट वाले रिटेल आउटलेट्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मौजूद रहेगी। यह नए मॉडल कनेक्टेड प्रॉडक्ट्स की फर्स्ट जेनरेशन में जोड़े गए हैं। पिछले साल कन्क्टेड प्रॉडक्ट्स की पहली जेनरेशन लॉन्च की गई थी, जिसमें कनेक्टेड एयर कंडीशनर्स, स्मार्ट डोर फोन्स, जिगबी प्लग्‍स और स्विचेज शामिल थे, जिसने इसे एक ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कनेक्टेड प्रोडक्ट्स की विशाल रेंज बना दिया।

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने लॉन्‍च के मौके पर कहा, “उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी विशाल तकनीकी क्रांति की कगार पर खड़ी है। महामारी के कारण आईओटी से लैस अप्लायंसेज को उपभोक्ताओं ने काफी तेजी से अपनाया है। “एक नए हब के रूप में घर” का कॉन्सेप्ट यहां ठहरने के लिए आया है, जिसने उपभोक्ताओं की सुविधा और आराम सुनिश्चित करने के लिए अपने घरों और लिविंग रूम को अपग्रेड करने के लिए मजबूर कर दिया है। मिराई का विस्तार उपभोक्ताओं की लगातार उभरती हुई उम्मीदों से जुड़े स्मार्ट प्रॉडक्ट्स की पेशकश हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम टेक्नोलॉजी को सभी लोगों के लिए समान रूप से उपलब्ध कराना चाहते हैं और मिराई के साथ हमारा लक्ष्य स्वामित्व की कुल लागत को कम करना है। यह प्लेटफॉर्म यूजर्स को कंस्यमूर ड्यूरेबल्स की सर्विसिंग के लिए नियमित रूप से नोटिफिकेशन भेजता रहता है, जिससे यह उपभोक्ता उपकरण सालों-साल आदर्श नतीजे और बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं।”