breaking news New

BIG NEWS : प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, प्रेमिका की मौत

BIG NEWS : प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी, प्रेमिका की मौत
धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने खिड़कीटोला के जंगल में फांसी लगा ली, जिसमें प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि फांसी का फंदा टूटने से प्रेमी बच गया। घटना के चार दिन बाद प्रेमी ने आज सुबह खुद रुद्री थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बालोद जिले के ग्राम चिटौद के राकेश मंडावी और पूर्णिमा मंडावी दोनोें एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना भी चाहते थे। दोनो एक ही गोत्र के होने के कारण उनके परिवार वालों ने शादी से इंकार कर दिया। ऐसे में दोनों ने साथ जीने के बजाय एक साथ मरने का मन बना लिया। दोनों 9 जुलाई को गंगरेल स्थित मानव वन से कुछ दूर खिड़कीटोला के जंगल में पहुंचे। एक पेड़ में दोनों ने फांसी का फंदा लगाया और उसमें झूल गए। इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई। लेकिन फांसी का फंदा टूटने से प्रेमी नीचे गिर गया।
इसके बाद उसने दूसरी बार फांसी लगाने की कोशिश करने लगा। प्रेमिका को तड़पता हुआ देखकर उसका इरादा बदल गया और वहां से भाग निकला। बाद में जगदलपुर चला गया। आज युवक राकेश ने रूद्री थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घटना को करीब 5 दिन होने के कारण लाश सड़कर नीचे गिर गई थी। रूद्री पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।