breaking news New

तीर बम से नक्सलियों ने वाहनों पर किया हमला एक घायल, पुलिस का नक्सली वारदात से इंकार, आसामाजिक तत्वों की हरकत बताया

तीर बम से नक्सलियों ने वाहनों पर किया हमला एक घायल, पुलिस का नक्सली वारदात से इंकार, आसामाजिक तत्वों की हरकत बताया

सुकमा । जिले के दोरनापाल के करीब नागलगुंडा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर नक्सलियों ने तीर बम से ट्रक में हमला कर दिया है, इस नक्सली हमले में ट्रक का सहायक सांभा शिवा घायल हो गया है, घायल युवक को दोरनापाल अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती किया गया। घटना स्थल से एक तीर बरामद हुआ है, लेकिन पुलिस ने इस घटना को नक्सली वारदात के होने से इंकार करते हुए इसे आसामाजिक तत्वों की हरकत बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार दोरनापाल नगर से लगे जंगल में मालवाहक वाहन में नक्सलियों ने तीर बम से हमला कर दिया है। घटना रात करीब सवा नौ बजे की बताई जा रही है। दोरनापाल और पैंटा के बीच नागलगुड़ा के पास नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है। तेलंगाना राज्य की ट्रक क्रमांक टीएस 28 टी 6219 पर नक्सलियों ने अचानक तीर बम से हमला कर दिया, इस नक्सली हमले में ट्रक का सहायक सांभा शिवा उम्र 22 वर्ष को सिर में चोट आई है। घायल को दोरनापाल अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीआरपीएफ व पुलिस के जवान पहुंच गये। कुछ देर के लिए नेशनल हाईवे पर वाहनो की आवाजाही पर रोक लगा दिया गया था। इलाके की सर्चिंग के बाद वाहनोंं को जाने दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने नक्सली वारदात से इंकार करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टय आसामाजिक तत्वों की हरकत प्रतीत हो रही है। कुछ शरारती तत्वों द्वारा वाहन पर पत्थर मार कर शीशा तोडऩे का प्रयास किया गया है।