breaking news New

ब्याज खोर दीपू टांक के ठिकानों पर पुलिस की छापेमार कार्यवाही, भारी मात्रा में नगदी और दस्तावेज बरामद

ब्याज खोर दीपू टांक के ठिकानों पर पुलिस की छापेमार कार्यवाही, भारी मात्रा में नगदी और दस्तावेज बरामद

रतलाम। पुलिस की सख्त कार्यवाही के चलते शहर के नामचीन ब्याज़ खोर दीपक उफऱ् दीपू टांक की उलटी गिनती शुरू हो गई है। आरोपी के ब्याज़ के अवैध धंधे का मामला उजागर होने पर पुलिस ने दीपू टांक के ठिकानों पर छापेमार कार्यवाही को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी के अलग-अलग ठिकानों से ब्याज़ के नाम पर वसूल किये हुए कऱीब 31 लाख रूपये नगदी समेत कई सामग्री जब्त की।
शनिवार को शहर के औद्योगिक थाने पर प्रेस वार्ता के दौरान सीएसपी हेमंत सिंह चौहान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फर्जी कंपनी के नाम पर ब्याज़ खोरी का अवैध धंधा चलाने वाले दीपक उफऱ् दीपू टांक के ठिकानों पर पुलिस ने छापेमार कार्यवाही की। इस दौरान पुलिस को मामले में मुख्य आरोपी दीपक उफऱ् दीपू टांक के ऑफिस से 20 लाख रूपये नगद ,अविनाश टांक की निशानदेही पर ऑफिस से 5 लाख, आरोपी नागेश्वर की निशानदेही पर एक ब्लैंक चेक और 01 लाख रूपये ,आरोपी इंद्रपाल झाला के कब्जे से 1 लाख 3 हजार रूपये नगद तथा आरोपी छोटू की निशानदेही पर लेनदारी की सूची समेत 2 लाख रूपये नगद जप्त किये।
सीएसपी हेमंत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी के कार्यालय से दो लेपटॉप ,एक पेन ड्राइव ,2 प्रिंटर ,एक हिसाब का रजिस्टर तथा उसकी 1000 नम्बर की 2 चार पहिया वाहन भी जब्त किये है। वही बीते 24 घंटो में आरोपी की ब्याज़ खोरी का शिकार हुए करीब 14 फ़रियादी पुलिस के समक्ष पहुंचे है। जिन्हें जांच के दायरे में शामिल किया गया है। वही पूर्व में मिली लेनदारों की सूची में शामिल लोगो से भी पुलिस संम्पर्क कर रही है।