VIDEO : पीएम के पहले सीएम भूपेश बघेल ने जारी किया वीडियो, महिलाओं का जताया आभार

VIDEO : पीएम के पहले सीएम भूपेश बघेल ने जारी किया वीडियो, महिलाओं का जताया आभार

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना.अलर्ट का संदेश देते हुए राज्य की उन महिलाओं का आभार जताया है जो कोरोना की बीमारी से बचाने, उसे रोकने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. श्री बघेल ने कहा कि यदि महिलाएं कहीं रोजगार कर रही हैं तो उनकी नौकरी नही आएगी. इसके लिए नियोक्ता को आदेश दे दिए गए हैं. मुख्यमंत्री ने राज्य के सभी नागरिकों से सतर्क रहने, सावधानी बरतने तथा डॉक्टरों द्वारा बताए गए उपायों को अपनाने की सलाह दी.

श्री बघेल ने कहा कि हमने राशन की समस्या ना हो, इसके लिए कदम उठाए हैं तथा चावल एकमुश्त वितरित करने का निर्णय लिया है. स्कूली बच्चों को मध्यान्ह भोजन में 40 दिन के लिए सूखी दाल और चावल उनके घर पहुंचाया जायेगा. उन्होंने विश्वास जताया कि सबके सहयोग से हम कोरोना को परास्त कर देंगे. और क्या कहा मुख्यमंत्री ने, जानने के लिए देखिए यह वीडियो :

सुनिए, देखिए यह वीडियो : <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">आज मैं यह संदेश विशेष रूप से प्रदेश की महिलाओं के लिए जारी कर रहा हूँ जो कि इस कठिन समय में कोरोनो वायरस संक्रमण से बचाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।<br><br>&quot;आधी आबादी रख रही है पूरा ध्यान<br> हमको रहना है बस सतर्क और सावधान&quot; <a href="https://t.co/9BMg7G2kID">pic.twitter.com/9BMg7G2kID</a></p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href="https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1242434202949181441?ref_src=twsrc%5Etfw">March 24, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>