breaking news New

पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही से दुखी थाना प्रभारी ने दिया इस्तीफा

पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही से दुखी थाना प्रभारी ने दिया इस्तीफा

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के तुमगांव थाना के एएसआई के रिश्वत लेते हुए वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एएसआई के साथ थाना प्रभारी को भी निलंबित कर दिया था।
एकतरफा कार्रवाई से छवि खराब होने की बात कहते हुए थाना प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को इस्तीफा सौंप दिया है।
गौरतलब हो कि 15 जून को एक ट्रांसपोर्टर ने महासमुंद जिले के तुमगांव थाना में पदस्थ एएसआई का रिश्वत लेते हुए मोबाइल में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाने में पदस्थ टीआई शरद ताम्रकर व एएसआई विजेंद्र चंदनिहा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से नाराज तुमगांव थाने के निलंबित टीआई ने इस्तीफा दे दिया है ।शरद ताम्रकर ने अपने इस्तीफे में लिखा कि थाना तुमगांव में पदस्थ एएसआई विजेंद्र चंदनिहा वीडियो में किसी से पैसे का लेन देन करते दिखाई दिए. इस प्रकरण में मेरी भूमिका की जांच किए बगैर पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा 18 जून को निलंबित कर रक्षित केन्द्र में पदस्थ करने का आदेश जारी कर दिया गया।
टीआई ने लिखा कि इस लेन-देन में मेरी किसी प्रकार की भूमिका प्रमाणित नहीं हुई है, ना ही इस लेन-देन के विडियो में कहीं मैं उपस्थित हूं. निलंबिन की कार्रवाई से मेरी छवि खराब हो रही है, जिससे आहत होकर प्रशासनिक कारण से अपने पद से त्यागपत्र देता हूं।