breaking news New

सांसद सुनील सोनी ने किया अवन्ति विहार में शनाया डी एन आर एस बिग डिस्काउंट शॉपी का शुभारंभ

सांसद सुनील सोनी ने किया अवन्ति विहार में शनाया डी एन आर एस बिग डिस्काउंट शॉपी का शुभारंभ



जनधारा समाचार।

रायपुर । कोरोंनाकाल में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई से निजात दिलाने के लिए राजधानी रायपुर के अवंती विहार में आज शनाया डी एन आर एस बिग डिस्काउंट शॉपी का शुभारंभ जिले के सांसद सुनील सोनी द्वारा किया गया । इस दौरान डी एन आर एस के संचालक आदित्य मिश्रा बिरगांव के पार्षद एलआर यादव, अवधेश पटेल सहित बड़ी संख्या में आम नागरिक मौजूद रहे ।  इस दौरान डी एन आर एस के कर्मचारियों को सांसद सुनील सोनी के द्वारा सम्मानित भी किया गया ।


सांसद सुनील सोनी ने बताया कि डी एन आर एस की पहल से बेरोजगारी दूर करने के साथ ही आम लोगों को महंगाई से भी राहत मिलेगा । इस संस्थान के जरिए आम लोगों को उनके मोहल्ले में सुविधाएं उपलब्ध होने से नागरिकों कहीं दूर दूसरी जगहों पर जाने और भटकने की आवश्यकता नहीं है । सांसद ने  संस्थान के संचालक और सदस्यों को शुभकामनाएं एवं बधाई भी दी।

शनाया डी एन आर एस संचालक आदित्य मिश्रा ने बताया कि
कोरोनाकाल  के समय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी ध्यान रखा गया है । इस संस्थान के जरिए आम लोगों तक सुविधाएं मिल सके इसके लिए घर पहुंच सेवा भी दिया जाएगा । इसके अलावा रायपुर जिले के साथ-साथ कई अन्य जिलों में भी इस तरह की शुरुआत किए गए हैं । जहां पर लोग अपने दैनिक उपयोग की सामान खरीद कर हजारों रुपए बचत कर रहे है । इसके अलावा डी एन आर एस संस्थान  कई अन्य प्रदेशों में भी संचालित हो रहा है । जहां पर लोगों को आकर्षक छूट दिया जा रहा है । 

डी एन आर एस के सदस्य अवधेश पटेल ने बताया कि  लोगों को मदद करने की योजना से इस संस्थान को शुरू करने पहल की गई है । जहां पर आम नागरिकों के लिए प्रतिदिन की जरूरतों का ध्यान रखते हुए दैनिक सामग्री विक्रय किया जाएगा । बढ़ती महंगाई में आम नागरिकों को राहत देने के लिए एक छत के नीचे दैनिक उपयोगी वस्तुओं की खरीदी में 5% से लेकर 30% तक भारी छूट दिया जाएगा । जिसमें चावल, दाल, नमक, टूथपेस्ट, हल्दी, मिर्च, साबुन सहित दैनिक उपयोगी वस्तुएं मिल जाएगी । इसके साथ ही पहले ग्राहक बनने पर निशुल्क आजीवन डिस्काउंट कार्ड दिया जाएगा।