breaking news New

Big Breaking: पूर्व आबकारी अधिकारी समुद्र राम सिंह पुलिस की गिरफ्त में

Big Breaking: पूर्व आबकारी अधिकारी समुद्र राम सिंह पुलिस की गिरफ्त में

रायपुर, 19 नवंबर। आबकारी विभाग में  9 साल संविदा पर ओएसडी रहे समुद्र राम सिंह को गुरुवार सुबह ईओडब्ल्यू-एसीबी की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन पर अपराध क्रमांक 14/2019 धारा 13 1(b),13 (2) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम,120 बी भारतीय दंड संहिता के मुख्य आरोपी समुद्र सिंह को ईओडब्ल्यू-एसीबी की संयुक्त टीम ने आज सुबह ही समुद्र राम सिंह के बोरिया कला के निवास से गिरफ्तार किया। 

ईओडब्ल्यू-एसीबी डीआईजी आरिफ शेख ने बताया कि आरोपी समुद्र सिंह को  ईओडब्ल्यू-एसीबी की संयुक्त टीम ने आज सुबह उनके बोरिया कला के निवास से गिरफ्तार किया।

ईओडब्ल्यू-एसीबी की कुल 5 टीमों ने अलग-अलग जगह पर छापा मारकर समुद्र राम सिंह को रायपुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।समुद्र राम सिंह अपराध पंजीबद्ध होने के बाद से फरार चल रहे थे।

ईओडब्ल्यू-एसीबी पुलिस अधीक्षक ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम,409,420 ,120 ब भा द वी में समुद्र राम सिंह पर 10000 की घोषणा की थी। समुद्र राम सिंह पर फरवरी 2019 में छत्तीसगढ़ पुलिस ने धारा 13 1(b),13 (2) भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम,120 b दर्ज किया था। समुंद्र सिंह पर भाजपा शासन के दौरान आबकारी नीति में बदलाव कर गड़बड़ी का आरोप है।