breaking news New

चोरी और गुंडागर्दी के 2 शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा

चोरी और गुंडागर्दी के 2 शातिर अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा

जगदलपुर ।  जिले के बोधघाट पुलिस ने दो शातिर अपराधियों विक्की हनु एवं गोल्डी जायसवाल को धर दबोचा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकडऩे के बाद दोनो के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।
बोधघाट टीआई धनंजय सिन्हा ने पहले मामले के बारे में बताया कि नयामुण्डा निवासी दिलीप कुर्रे ने थाने पहुंचकर मौखिक रूप से शिकायत दर्ज कराई कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुसकर टुल्लू पंप चुराकर भाग गया है। इसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम आरोपी की पतासाजी में जुटी। इसी बीच टीम ने दिलीप के घर के आसपास रहने वालों से पूछताछ करते हुए एक संदेही युवक को पकड़ा। पुलिस ने संदेही युवक से कड़ी पूछताछ की। इसमें आरोपी विक्की हनु निवासी नयामुण्डा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
वहीं दूसरा मामला भी नयामुण्डा का ही है। टीआई ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि हिंगलाजिन मंदिर के पास एक युवक हुड़दंग मचाते हुए गुंडागर्दी कर रहा है। इसके साथ ही वह आसपास के लोगों को परेशान कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम को मौके पर के लिए रवाना किया गया। तलाश करते और शिनाख्ती करते हुए टीम ने घेराबंदी कर आरोपी गोल्डी जायसवाल निवासी महारानी वार्ड को गिरफ्तार किया।
टीआई ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी थाने में बहुत सारी शिकायतें दर्ज है। लेकिन जब भी पुलिस की टीम उसे पकडऩे जाती थी, भनक लगते ही वह फरार हो जाता था। आज भी आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग चुकी थी। इसलिए वह भागने की फिराक में था। लेकिन पुलिस की टीम ने आरोपी को एक ऑटो में सोते हुए पकड़ लिया।