breaking news New

टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत के 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री अमरजीत भगत

टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत के 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री अमरजीत भगत

जशपुरनगर - खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने आज जशपुर विकासखंड के टिकैतगंज में स्व. भीखराम भगत की 83वीं जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए एवं सामाजिक कुडूख मासिक पत्रिका पड़हा पुंप का विमोचन किया और समाज को स्व. भीखराम भगत के जयंती के लिए 3 लाख रूपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर झारखंड के वित्त मंत्री डाॅ. रामेश्वर उरांव, जशपुर विधायक विनय भगत, लुंड्रा विधायक प्रितम राम भगत, कोरिया के सोनहत विधायक गुलाब कमरो, राजी देवान श्री रामचंद्र प्रधान, राजी कहतो बसंत कुमार भगत, सुखदेव भगत बेल,  रामकुमार भगत देवान, मांगे एक्का बेल, मंचन उराॅव देवान, खुदी भगत दुखी बेल,  परमेश्वर भगत देवान, रन्जू उराॅव बेल, शिव टोप्पो देवान,  कलेक्टर  महादेव कावरे, जिला पुलिस अधीक्षक बालाजीराव, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष संजीव भगत, मनोजसागर यादव, अजय गुप्ता, सहित जनप्रतिनिधि एवं अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि आज हम सभी समाज के लोग स्व. भीखराम भगत  के जयंती के अवसर पर शामिल हुए है। समाज के क्षेत्र में कार्य करने वाले विभिन्न विभूतियों को याद किया और समाज के लोगों को उनके आदर्शो पर चलने के लिए आग्रह किया। उन्होने कहा कि समाज के लोग प्रकृति के पुत्र है प्रकृति के गोद में जन्म लिए है, प्रकृति की पूजा करते है। 

इस दौरान झारखंड के वित्त मंत्री डाॅ. रामेश्वर उरांव ने सभी समाज के लोगों को संबोधित करते हुए शिक्षा स्वास्थ्य एवं अन्य क्षेत्र में भी पढ़ लिखकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। विधायक विनय भगत, प्रितम राम भगत, गुलाब कमरो ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।