breaking news New

मोदी आर्मी ने बढ़ते अपराध पर गृहमंत्री को कराया शहर भ्रमण

मोदी आर्मी ने बढ़ते अपराध पर गृहमंत्री को कराया शहर भ्रमण

दुर्ग, 21 दिसंबर। आज मोदी आर्मी संगठन ने प्रदेश तथा दुर्ग जिले में बढ़ते अपराध को लेकर फ़िर एक बार नया ही विरोध का तरीका अपनाया। इस बार संगठन ने प्रदेश अध्यक्ष वरुण जोशी के नेतृत्व में प्रदेश के गृहमंत्री का पुतला बनाकर धूम धाम से स्वागत किया,वो भी बाकायदा सेनेटाइजर के साथ,वहीं संगठन ने पुतले को शहर में बढ़ते अपराध पर चिंतन करने कहा। 


ज्ञात हो कि प्रदेश की तो बात तो दूर दुर्ग जिले में ही जो कि गृहमंत्री का ही जिला है अपराध का गढ़ बन गया है जहां हत्या तो आम बात हो गई है,वहीं नशे का कारोबार भी जोरदार तरीके से फल फूल रहा है,मगर गृहमंत्री के कानों तक शायद यह बात नहीं पहुंच रही है जिसे लेकर मोदी आर्मी ने उनका पुतला ही बनाकर शहर भ्रमण करवाया ताकि उन्हें ज़िले में बढ़ते अपराध पर ज्ञात हो,मोदी आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष वरुण जोशी ने कहा प्रदेश के गृहमंत्री आज भी स्वयं को सांसद ही मान रहे हैं और उन्हें गृहमंत्री के पद का  आभास ही नहीं है,लगातार दुर्ग जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है मगर फिर भी वो मौन हैं,नशे में भी हमारा प्रदेश बड़े महानगरों को पीछे छोड़ चुका है,वहीं गृहमंत्री जी वातानुकूलित कमरे में बैठ कर सरकार के दो वर्षों का गुणगान कर रहें,हमें लगता है जमीनी हकीकत देखने का समय उनके पास नहीं है, इसलिए उनके पुतले को ही शहर भ्रमण करवाकर यथास्थिति को दिखाने का प्रयास किया जाए जो हमने किया। 


इस दौरान मोदी आर्मी के वरुण जोशी,मितेश पटेल,राजा यादव, अनुपम ताम्रकार, अनेद्र ताम्रकार,यश कसार,शुभम यादव,उमेश सस्वत,इशु यादव, धीरज,बंटी, आकाश, संदीप, अक्षत ताम्रकार,राहुल दीक्षित, गोपाभट्ट,मिथलेश, निखिल, सेम, नेमा जी,मनजोत,सोंटी सोनी,दीपक,रिंकू,गोल्डी,अंकित ताम्रकार, राजा देवांगन,देवेन्द्र,लव चंद्राकर आदि उपस्थित थे।