breaking news New

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने वाणिज्य संकाय में सीट बढ़ाने लिखा पत्र, छात्रों में खुशी

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने वाणिज्य संकाय में सीट बढ़ाने लिखा पत्र, छात्रों में खुशी

जगदलपुर, 20 अक्टूबर। विधायक एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने जगदलपुर के शासकीय कातकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वाणिज्य संकाय में छात्रों को भारी मांग को देखते हुए सीट बढ़ाने की अनुशंसा सहित पत्र संचालक उच्च शिक्षा को लिखा है। 


शासकीय कातकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के वाणिज्य संकाय में वर्तमान में केवल 180 सीटें ही हैं पर बस्तर संभाग के सबसे बड़े महाविद्यालय होने के कारण एवं वर्तमान में वाणिज्य संकाय में छात्रों की रुचि अधिक होने के कारण उक्त सीटें कम पड़ रही हैं और अभी भी सभी सीटों के भरने के बाद बहुत से होनहार बच्चे प्रवेश हेतु प्रतिक्षा कर रहे हैं जिसे देखते हुए विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने इस 180 सीटों के अलावा 20 और सीटों पर प्रवेश देने की अनुशंसा करते हुए संचालक उच्च शिक्षा को पत्र लिखा गया एवं दूरभाष पर चर्चा कर जल्द से जल्द सीटें बढ़ाने को कहा गया है सीटों के बढ़ने के बाद संभाग के इस सबसे बड़े महाविद्यालय के वाणिज्य संकाय में 200 सीटें हों जाएंगी। 

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन की इस पहल से वाणिज्य संकाय में प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राओं में हर्ष व्याप्त है तथा उन्होंने विधायक जगदलपुर का आभार व्यक्त किया है।