breaking news New

कुरुद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में पुनःभूपेश सरकार बनाने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

कुरुद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में पुनःभूपेश सरकार बनाने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

कुरूद।  रेस्ट हाऊस कुरूद मे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इसके मुख्य अतिथि कांग्रेस संगठन के जिला प्रभारी, खल्लारी विधायक व संसदीय सचिव छ.ग. शासन द्वारिकाधीश यादव थे। अध्यक्षता जिला कांग्रेस अध्यक्ष शरद लोहाना ने की। विशिष्ट अतिथि अजजा आयोग उपाध्यक्ष व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त सुश्री राजकुमारी दीवान ने की। अतिथि स्वागत पश्चात ब्लॉक के नए पदाधिकारियो का स्वागत व उनके कार्यक्षेत्र की जानकारी उपस्थित अतिथियों को दी गई,मंच को सम्बोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष आशीष शर्मा ने ब्लॉक कांग्रेस के अब तक के कार्यकाल व कोरोनाकाल में किए गए जनसेवा कार्य का वर्णन किया। साथ ही आगामी कार्ययोजनाओ का वर्णन करते हुए विस्तार से जानकारी दी।

मुख्य अतिथि द्वारिकाधीश ने सभी कार्यकर्ताओं के जज्बे ,लग्न व निष्ठा की तारीफ करते हुए लगातार जनसेवा के लिए कार्य करने की बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी का हर एक कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है। आप सभी को अब पूरे लगन भाव के साथ जुटकर कार्य करने का समय आ गया है। आप सभी कांग्रेस के निष्ठावान, समर्पित व सच्चे सिपाही है, हमारा मुख्य उद्देश्य पार्टी व संगठन को आगे बढाने के लिए होना चाहिए। आगामी विधानसभा चुनावों में पूरी मजबूती के साथ पार्टी को जीत दिलाकर पुनः भूपेश के नेतृत्व में सरकार बनानी है। पार्टी के सभी पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं का मुख्य उद्देश्य यही होना चाहिए कि हर तरह से पार्टी को आगे बढाने के लिए ही कार्य करें।

जिलाध्यक्ष शरद लोहाना ने नए पदाधिकारियो को जुनून ,जज्बे व साहस के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में भुपेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर फिर से सरकार बनाने की बात कही। सुश्री राजकुमारी दीवान ने नए पदाधिकारियो को नए दायित्व के लिए बधाई देते हुए पूरी ऊर्जा के साथ कार्य करने की बात कही। नीलम चन्द्राकर ने भुपेश सरकार के प्रदेश में किये जा रहे विकास कार्य व किसानो के लिए अपनाई जा रही नीति की तारीफ इस कार्यकर्ता बैठक में की गई!