breaking news New

कसडोल विधायक ने ग्राम सोनारदेवरी में किया विकास कार्यों की भूमिपूजन

 कसडोल  विधायक ने ग्राम सोनारदेवरी में किया विकास कार्यों की भूमिपूजन


 हेमन्त मिश्रा

        बलौदाबाजार।  पलारी विकासखंड के ग्राम सोनारदेवरी में गली कांक्रीटीकरण 6 लाख रु एवं हाई स्कूल मैदान समतलीकरण 3 लाख रु की विकास कार्यों की भूमिपूजन की ।

कार्यक्रम मे उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करतए हुए शकुंतला साहू ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराकर आत्मनिर्भर बनाना चाहती है । शकुंतला साहू ने कहा कि 05 साल में 12 से 15 लाख लोगों को रोजगार मिलेगा जिसमें नारी शक्ति की बड़ी भागीदारी रहेगी । शकुंतला साहू ने कहा कि प्रदेश के युवकों के साथ युवतियों को भी बड़ी संख्या में रोजगार मिलेगा और सभी युवतियां समाज में आगे बढ़ेगी, ऐसी हमारी सरकार को सोच हैं ।

शकुंतला साहू ने कहा कि जब से हमारी सरकार बनी हैं ,तब से ही युवाओं में नई उम्मीद का संचार हुआ हैं कि अब उन्हें भी नौकरी मिल सकती है । शकुंतला साहू ने आगे कहा कि हमारी सरकार बनी हैं तब से पुलिस भर्ती,शिक्षक भर्ती,सहायक प्राध्यापक भर्ती,पीएससी में भर्ती के साथ आंगनबाड़ी में सुपर वाईजर की भर्ती के साथ लगभग सभी क्षेत्रों में युवाओं को मौका मिला रहा है । शकुंतला साहू ने कहा कि जो काम बीजेपी की 15 साल की सरकार ने युवा वर्ग के लिए नहीं किया वह काम हमारी सरकार ने महज 03 साल के कार्यकाल में करके दिखा दिया है।

      इस अवसर पर कार्यक्रम में जनपद पंचायत पलारी के अध्यक्ष खिलेंद्र वर्मा , ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पलारी के अध्यक्ष सुनील कुर्रे ,उपाध्यक्ष झड़ी राम कन्नोजे ,महामंत्री मेघनाथ यादव , लेखराम गनहरे , जनपद सदस्य जनपद सदस्य भूपेंद्र कुमार साहू ,विधायक प्रतिनिधि सुनील साहू ,सरपंच लोकनाथ सुनर साहू ,जब्बार खान  ,गोपाल कनोजे,गजानंद साहू ,भंजन वर्मा ,उपसरपंच श्रीमती सावित्री वर्मा ,फिरिन बाई वर्मा ,गणेश राम यादव,हेमलाल वर्मा,देवलाल डहरिया ,मनक राम साहू ,द्वारिका साहू ,शारदा साहू ,श्यामलाल साहू  ,हेमलाल वर्मा ,वासुदेव वर्मा ,मंगलु साहू ,हीराराम वर्मा ,गौतम साहू ,ताराचंद वर्मा , एवं भारी संख्या में आसपास के ग्रामीण मौजूद रहे ।