breaking news New

एन.टी.पी.सी. लारा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ

एन.टी.पी.सी. लारा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ


रायगढ़। भ्रष्टाचार मुक्त समाज के गठन एवं इसकी महत्ता का वर्तमान परिवेश में उपयोगिता का संदेश लोगों तक पहुंचाने, कर्मचारियों एवं सभी सहयोगी संस्थाओं एवं ग्रामीणजनों  में भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से दिनांक 26 अक्तूबर से 1 नवंबर 2021 तक एन.टी.पी.सी. लारा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया जा रहा है। 

इस परिपेक्ष्य में कार्यक्रम का शुभारंभ आज दिनांक 26 अक्तूबर 2021 को  जे.एस.एस.मुर्थी, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) द्वारा सभी कर्मचारियों को सतर्कता शपथ ग्रहण कराया गया। इस वर्ष के सतर्कता सप्ताह का थीम है " स्वतंत्र भारत @ 75 सतर्कता से आत्मनिर्भरता। "  

इस वर्ष की थीम पर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से कर्मचारियों , सहयोगियों, ग्रामीणों एवं स्कूली बच्चों में भ्रष्टाचार मुक्त नव भारत के निर्माण के प्रति चेतना लाने के लिए  सतर्कता विभाग द्वारा अभियान चलाया जाएगा। विभिन्न समूहों के मध्य इस पर पूरे सप्ताह के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। 

साथ ही बैनर एवं पोस्टर तथा रेडियो के माध्यम से प्रचार-प्रसार द्वारा सतर्कता के जीवन में महत्व व आवश्यकता के प्रति आम जनता को जागरूक किया जाएगा।

इस अवसर पर  संतोष कुमार झा, महाप्रबंधक (परियोजना)  तपन कुमार बंदोपाध्याय, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) सभी विभागाध्यक्ष एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।