breaking news New

टाइगर ब्वाय द चेंदरू रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ रंगारंग समापन

टाइगर ब्वाय द चेंदरू रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ रंगारंग समापन

कोंडागांव ने प्लस वन की टीम को हराकर किया खिताब पे कब्जा 

विजेता टीम को 51 हजार नगद व शील्ड प्रदान किया 

नारायणपुर, 17 दिसंबर। नारायणपुर जिले के खेल परिसर ग्राउंड में 1 दिसंबर से  टाइगर ब्वाय द चेंदरू मंडावी की स्मृति में रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुवात हुई थी जिसका समापन 16 दिसम्बर को कोंडागांव और प्लस वन के मध्य फाइनल मुकाबला 10 - 10 ओवर का हुआ जिसमें कोंडागांव की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 98 रन बनाए और प्लस वन के सामने 99 रन का लक्ष्य रखा । 99 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए प्लस वन की टीम 72 रन ही बना पाई और कोंडागांव ने मैच 26 रनों से जीत लिया । विजेता टीम कोंडागांव को 51 हजार नगद व शील्ड प्रदान किया गया वही उप विजेता टीम को 31 हजार नगद व शील्ड प्रदान किया गया । वही फाइनल मुकाबले में 40 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले रीतेश को मैन आफ दी मैच दिया गया वहीं पूरे सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी करने वाले शुभम भट्टाचार्य को मैन आफ दी सीरिज का खिताब दिया गया और बेस्ट बालर कुम्हारपारा के भोलू बने । 


आयोजन समिति के अध्यक्ष पंकज जैन ने बताया कि टाइगर ब्वाय स्व. चेंदरू मंडावी की यादों को संजोये रखने के उद्देश्य से 2017 से उनकी स्मृति में रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन शुरू किया गया था जिसका चौथा संस्करण 1 दिसम्बर से शुरू हुआ जिसमें 48 टीमो ने भाग लिया जिसमे जगदलपुर , भानुप्रतापुर , कोंडागांव , ओरछा , छोटेडोंगर , बेनूर , अंतागढ़ जैसी टीम आई थी  और अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए कोंडागांव और प्लस वन की टीम फाइनल में पहुंची और कोंडागांव ने फाइनल मुकाबले में प्लस वन को हराकर खिताब पर कब्जा किया । 

इस आयोजन में प्लस वन के खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है खिलाड़ियों ने मैच की शुरुवात से लेकर समापन तक अपना सम्पूर्ण समय देकर आयोजन को सफल बनाया है जिसके लिए मैं उनका हृदय से आभारी हूं । समापन के अवसर पर बृजमोहन देवांगन , राजेश दीवान , दीपक साव आरआई , कमलजीत सिंह आहूजा आदि मौजूद थे ।