breaking news New

स्वच्छता अभियान के तहत संभागीय जनसंपर्क कार्यालय परिसर में की गई साफ-सफाई

स्वच्छता अभियान के तहत संभागीय जनसंपर्क कार्यालय परिसर में की गई साफ-सफाई

कृष्णा झा/जगदलपुर। स्वच्छ और सुंदर जगदलपुर की कल्पना को साकार करने के लिए शहर में चल रहे ‘मेरा वार्ड सुन्दर वार्ड‘ अभियान के तहत आज संभागीय जनसंपर्क कार्यालय परिसर की साफ-सफाई की गई। इसके तहत कार्यालय परिसर में उगी झाड़ियों की कटाई-छंटाई के साथ ही परिसर में बिखरे कचरे का निपटारा भी किया गया। 

इस स्वच्छता अभियान में कार्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने पूरे उत्साह के साथ अपनी सहभागिता निभाई तथा कार्यालय परिसर को निरंतर स्वच्छ रखने के लिए आगामी दिनों में भी स्वच्छता अभियान चलाने का संकल्प लिया। कार्यालय की साफ-सफाई के साथ ही वार्ड में रहने वाले नागरिकों से भी वार्ड को स्वच्छ बनाए रखने की अपील करते हुए कचरे के निपटारे के लिए कचरा वाहन का उपयोग करने की सलाह दी गई। 


इस अवसर पर सहायक संचालक  चंद्रशेखर कश्यप,  चंद्रेश ठाकुर, सहायक जनसंपर्क अधिकारी अर्जुन पाण्डे, फोटोग्राफर रामनारायण ध्रुव, वरिष्ठ लिपिक  अविन्द्र पाणीग्राही, नगर सैनिक  रेणुकांत जोशी, अनुबंधित ऑपरेटर  संतोष मौर्य, वाहन चालक  नंदकुमार सलाम, भृत्य जुगरु बघेल,  पवन यादव, वार्ड के निवासी कमलेश तिवारी, विशाल यादव ने उत्साहपूर्वक कार्यालय परिसर की साफ-सफाई में योगदान दिया।