breaking news New

सीएम उद्धव ठाकरे कोरोना मामले में ले सकते है बड़ा फैसला : दिल्ली और मुंबई के बीच रेल और विमान सेवा बंद करने पर विचार

सीएम उद्धव ठाकरे कोरोना मामले में ले सकते है बड़ा फैसला : दिल्ली और मुंबई के बीच रेल और विमान सेवा बंद करने पर विचार

मुंबई। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने  दिल्ली और मुंबई के बीच की विमान सेवा को बंद करने पर विचार कर रही है। उद्धव ठाकरे  बैठक ले रहे है। बैठक में  माना जा रहा है कि सिर्फ विमान  सेवा ही काफी  नहीं होगी दोनों राज्यों के बीच जारी रेल सेवा भी रोकी जा सकती है उद्धव ठाकरे  इस विषय में जल्द ही बड़ा फैसला ले सकते  है। 

पूरे देश में लॉकडॉउन को खत्म कर फिर से उद्योग व्यवस्था बहाल करने पर काम किया जा रहा है लेकिन दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से कोरोना की वजह से लोगों की जान गई है, उसको लेकर महाराष्ट्र सरकार चिंतित है।   सरकार की तरफ से यह भी कहा गया है कि अगर फैसला लिया गया तो लोगों को 48 घंटे का समय दिया जाएगा.

 शुक्रवार सुबह महाराष्ट्र सीएम ने अधिकारियों से बात की थी, इस दौरान प्रस्ताव रखा गया कि दिल्ली में कोरोना के मामले काफी बढ़े हैं. दिल्ली और मुंबई के बीच लोगों का आना-जाना भी बहुत होता है. इसलिए कोरोना को रोकने के लिए दोनों राज्यों के बीच आवागमन को रोक दिया जाए. जिसके बाद महाराष्ट्र सीएम ने प्रस्ताव को आगे बढ़ाने का निर्देश दिया है. 

दिल्ली में कोरोना से मौत का आंकड़ा 8 हजार के पार चला गया है. बीते 24 घंटे में 98 अन्य मरीजों की जान चली गई है. त्योहारी सीजन में दिल्ली में फिर से कोरोना का प्रकोप दिख रहा है. 98 लोगों की मौत के साथ ही मौत का आंकड़ा 8,041 हो गई है.