breaking news New

दुर्ग में थल सेना भर्ती रैली के लिए कलेक्टर ने ली प्रेसवार्ता

दुर्ग में थल सेना भर्ती रैली के लिए कलेक्टर ने ली प्रेसवार्ता

  दुर्ग।  पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम तीन मार्च से 12  मार्च तक  सेना भर्ती रैली का आयोजन किया गया है।  पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम दुर्ग में आयोजित किया जा रहा है रेली का प्रारंभ तीन मार्च 2021 को प्रातः 11:00 बजे से किया जाएगा ! 

 उक्त रैली में कर्नल एस रमेश संचालक थल सेना भर्ती कार्यालय रायपुर उपस्थित रहेंगे थल सेना भर्ती रैली के संबंध में पूछताछ हेतु कंट्रोल रूम जिला रोजगार कार्यालय मालवीय नगर दुर्ग में स्थापित किया गया है। 

 जिसका क्रमांक 0788  2320001 यह 24 घंटे संचालित रहेगा अभ्यार्थी को उपस्थिति दिनांक की सूचना भेजी जा चुकी है वह नियत दिनांक को रात्रि 12:00 बजे अपनी उपस्थिति भर्ती स्थल पर देंगे अभ्यार्थियों के लिए भर्ती स्थल पर नौकरी एवं फोटोग्राफर की शुल्क व्यवस्था रहेगी भर्ती स्थल पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है कल सेना भर्ती रैली में छत्तीसगढ़ के 28 जिलों से प्रतिदिन लगभग 5000 अभ्यर्थी उपस्थित होंगे उपस्थित होने वाले जरूरतमंद अभ्यर्थियों के लिए आवास एवं भोजन की वैकल्पिक व्यवस्था दुर्ग शहर के 11 स्कूलों एवं रैन बसेरा में की गई है बस स्टैंड एवं रेलवे स्टेशन से आने जाने के लिए सिटी बस की व्यवस्था की गई है। 

भर्ती रैली के दौरान चिकित्सक एवं एंबुलेंस की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी थल सेना भर्ती रैली पंडित रविशंकर स्टेडियम में ब्रीकेटिंग लगाने का कार्य किया जा रहा है बस स्टैंड रेलवे स्टेशन में पूछताछ केंद्र स्थापित किया गया है।  अभ्यर्थियों के लिए रैली स्थल के बाहर न्यूनतम दर पर भोजन की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी 48 घंटे पूर्व का कोविड-19 asymptomatic certificate  की व्यवस्था होगी दुर्ग जिले के वेबसाइट लिंक दुर्ग durg. gov. in  से समस्त जानकारी उपलब्ध हो सकती है अभ्यार्थियों के लिए रैली स्थल पर चलित शौचालय एवं पेयजल की व्यवस्था की गई है।