breaking news New

पाकिस्तान की प्लानिंग फेल, इस त्योहार पर भारत में करना चाहते थे बड़े हमले

पाकिस्तान की प्लानिंग फेल, इस त्योहार पर भारत में करना चाहते थे बड़े हमले

नई दिल्ली। हिन्दुस्तान में एक बार फिर पाकिस्तानी आतंकियों दवारा बड़े हमले करने की प्लानिंग चल रही थी। इसी मामले में पाक ने एक आतंकी को फर्जी आईडी के साथ भारत भेजा था। उस आतंकी को दिल्ली पुलिस ने धर-दबोचा और पाक की प्लानिंग को नाकाम कर दिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक आतंकी को गिरफ़्तार किया है, जो पाकिस्तान का नागरिक है। वह फर्जी आईडी के साथ रह रहा था। उसके पास से एक AK-47 राइफल सहित अन्य कई हथियार जब्त़ किए गए हैं।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद अशरफ के रूप में हुई है। जिस पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, शस्त्र अधिनियम और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत मामला दर्ज़ किया गया है। 

ISI रच रही हिंदुस्‍तान में आतंकी हमले की बड़ी साजिश...

वहीं एक ख़ुफ़िया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI एक बड़ी साजिश रच रही है। ख़ुफ़िया रिपोर्ट के मुताबिक ISI के टारगेट पर देश के कई बड़े शहर और भीड़-भाड़ वाले मार्किट हैं, जहां त्योहारी मौसम में IED ब्लास्ट की साजिश रची जा सकती है। 


रिपोर्ट में प्लास्टिक लंच बॉक्स के जरिये धमाकों की साजिश रची जा सकती है। ISI के इशारे पर आतंकी संगठन कास नाला, कांची गैंग और स्मगलर गैंग के जरिये हिंदुस्तान में घुसपैठ करने की फिराक में लगे हैं। उधर ख़ुफ़िया रिपोर्ट के बाद देश के बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।