breaking news New

'राधेः योर मोस्ट वांटेड' भाई आज होगी रिलीज, जानिए कब, कैसे और कहां देख सकते हैं Salman Khan की ये फिल्म

'राधेः योर मोस्ट वांटेड' भाई आज होगी रिलीज, जानिए कब, कैसे और कहां देख सकते हैं Salman Khan की ये फिल्म


Salman Khan starrer 'Radhey' :  योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद स्पेशल फिल्म है. फैंस इसके रिलीज होने काफी बेसब्री से इंतजार रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए फिल्म को डिजिटल रिलीज किया जा रहा है. भारत में इसे पे-पर-व्यू यानी फिल्म को  डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भुगतान करना पड़ेगा. अगर आपको दोबारा ये फिल्म देखनी है तो ऑडियंस को दोबार भुगतान करना पड़ेगा. 

'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' मीडिल-ईस्ट समेत कई देशो के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है. फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ हैं. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे जो ड्रग माफिया को खत्म करेंगे. 

फिल्म में एक्शन, कॉमेडी और म्यूजिक

'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और म्यूजिक समेत पूरा कमर्शियल पैकेज है. फिल्म में सलमान खान का ना राधे है, जो साल 2009 में आई उनकी फिल्म वांटेड में भी था. हालांकि सलमान खान ने हाल में एक वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान मीडिया से कहा था कि ये फिल्म 'वांटेड' से पूरी तरह से अलग है.

अगर आप भी 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो यहां फिल्म के रिलीज होने से लेकर इसे जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी दे रहे हैं.


    रिलीज डेटः
  देश में ईद कल यानी शुक्रवार को मनाएगी जाएगी लेकिन फिल्म आज ही यानी 13 मई 2021 को रिलीज होगी.  फिल्म आज दोपहर 12 बजे ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी.


यहां देख सकते हैं फिल्म
'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भारत में इसकी जी5, जीप्लेक्स और जी चैनल पर प्रति व्यू सर्विस होगी. यानी यहां पर आपको करीब 249 रुपये भुगतान करके देखना होगा.


इसके अलावा ये फिल्म अन्य डीटीएच ऑपरेटर्स जैसे डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर भी पे सर्विस के तौर पर उपलब्ध रहेगी. इसमें ऑडियंस को मल्टीपल ऑप्शन भी दिया जाएगा. ऑडियंस अपने कंफर्ट के हिसाब से देख सकते है.