breaking news New

जल प्रभारी का वार्ड जूझ रहा जल की समस्या से

जल प्रभारी का वार्ड जूझ रहा जल की समस्या से

मनेंद्रगढ़, 27 मई। नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ यूं तो हमेशा सुर्खियों में रहा है हद तो तब हो जाती है जब स्वयं जल प्रभारी के वार्ड के लोगों को जल की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। विगत दिनों कांग्रेस के एक पार्षद ने वार्डो में गंदे जल की आपूर्ति होने को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से खबर को प्रसारित कर दिया था, जिसके बाद संपूर्ण नगर पालिका हरकत में आया और आनन-फानन में जल संग्रहण केंद्र में एकजुट होकर गंदे जल की जांच को लेकर अधिकारीयो को पत्र के माध्यम से अवगत कराया वा उक्त पार्षद के विरुद्ध भ्रामक खबर फैलाने को लेकर अनुसंसनात्मक कार्यवाही की मांग भी की।

लेकिन वर्तमान में वार्ड क्रमांक 14 के वार्डवासी पानी की समस्या को लेकर जल प्रभारी से निवेदन किया लेकिन जल प्रभारी आज भी पानी की ससमस्या को लेकर गंभीर नही हैं।

उधर मीडिया के द्वारा जल प्रभारी से पूछे जाने पर बताया गया कि रेलवे की तरफ मिट्टी का काम चल रहा है इसलिए थोड़ी दिक्कत हो रही है, एक सप्ताह के भीतर वार्ड के लोगों को पानी की समस्या से निजात मिल जाएगी।  वही दूसरी ओर वार्ड के लोगों के द्वारा बताया गया कि जल प्रभारी नागेंद्र जयसवाल ने सीधे शब्दों में कहा कि पानी की समस्या को लेकर मीडिया को बता रहे थे अब जाओ मीडिया वालों से पानी की मांग करो।

संबन्धित वार्तालाप की वॉइस रिकॉर्डिंग भी मौजूद है।