breaking news New

ट्रिपल मर्डर काण्ड : छह आरोपी गिरफतार..एक नाबालिग भी..पूर्व डिप्टी सीएम कंवर के बेटे, बहू और पोती की निर्मम हत्या हुई..भाभी और साले ने मिलकर रची साजिश

ट्रिपल मर्डर काण्ड : छह आरोपी गिरफतार..एक नाबालिग भी..पूर्व डिप्टी सीएम कंवर के बेटे, बहू और पोती की निर्मम हत्या हुई..भाभी और साले ने मिलकर रची साजिश

जनधारा समाचार
कोरबा. कोरबा में पूर्व डिप्टी सीएम स्व.प्यारेलाल कंवर के बेटे-बहु और पोती की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक हरीश कंवर के बड़े भाई के साले परमेश्वर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी परमेश्वर ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इस विभत्स हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया। भैसमा में हरीश कंवर के घर पर जब इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, तब हरीश कंवर की नींद खुल गयी थी और उसने बचाव में संघर्ष भी किया।


इस दौरान धारदार हथियार से आरोपी परमेश्वर के चेहरे पर भी गंभीर चोट लगे, लेकिन खून के प्यासे हत्यारों ने बड़ी ही निर्ममता से हरीश कंवर उसकी पत्नी और 4 साल की मासूम बेटी की हत्या कर मौके से फरार हो गये। ग्राम सलिहाभाठा में रहने वाला मुख्य आरोपी परमेश्वर ने मौके से भागने के दौरान खून से सने अपने कपड़े और हथियार को रास्ते में ही ठिकाने लगा दिया, और फिर बिना कपड़ों के ही अपने घर पहुंचा।

घर वालों के पूछने पर उसने सड़क दुर्घटना में घायल होने की जानकारी देने के बाद घर मे दोबारा कपड़े पहनने के बाद घर से निकलकर करतला अस्पताल पहुँचा और वहां भर्ती हो गया। डाक्टरों की पूछताछ में भी आरोपी ने सड़क दुर्घटना में घायल होने की बात कही। उधर इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही कोरबा एस.पी.अभिषेक मीणा ने बिना समय बर्बाद किये हत्याकांड से जुड़े सारे पहलुओं की जांच शुरू कर दी थी।

कोरबा के एसपी अभिषेक मीना ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए यह भी बताया कि घटना के दौरान आरोपी परमेश्वर कंवर घायल हो गया था। वह करतला के उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती था। वहीं दूसरा आरोपी बाइक से भागते हुए जांजगीर चांपा जिले पहुंच गया था, जिसे वहां की नगरदा पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद के कारण ये हत्याएं हुईं हैं। पुलिस ने मृतक के भाई हरभजन, उसकी पत्नी, साला परमेश्वर, परमेश्वर का दोस्त राम प्रसाद, परमेश्वर का बड़ा भाई, उसकी नाबालिग बेटी को आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक दुश्मनी के कारण साजिश के तहत हत्या की गई है।