breaking news New

नक्सलियों के नाम पर उगाही के लिए बिजली विभाग के ठेकेदार को धमकी भरा फोन, जांच में जुटी सायबर सेल

नक्सलियों के नाम पर उगाही के लिए बिजली विभाग के ठेकेदार को धमकी भरा फोन, जांच में जुटी सायबर सेल

रायपुर।  विद्युत विभाग के बड़े  ठेकेदार को  नक्सलियों के नाम पर डराने की धमकी दी जा रही है।  ठेकेदार को नक्सल संगठन के नाम पर धमकी भरे फोन आए हैं। फोन करने वाले ने नक्सल संगठन के लिए फंड देने की बात कही। ठेकेदार से 10 करोड़ रुपए मांगे जा रहे है।  रविवार को इस मामले में शिकायत रायपुर पुलिस से की गई। सरस्वती नगर थाने में पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। अब सायबर सेल और नक्सल ऑपरेशन टीम की मदद से इस केस की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक  कॉल करने वाले ने खुद को पिपुल्स लिब्रेशन फ्रंट आफ इंडिया से जुड़ा होना बताया। वॉट्सएप पर इसी संगठन के लेटरपैड पर एक खत भेजकर 10 करोड़ रुपए देने के लिए कहा गया।इसके बाद वॉट्सएप पर विडियो कॉल् आया। इसे रिसीव करने पर कुछ लोग, जंगल और बंदूकें दिखाई दे रही थीं।

 यह देखते ही नमिश ने फोन कट कर दिया। फिर कारोबारी को किसी ने ऑडियो मैसेज भेजा। इसमें रुपए ना देने पर देख लेने की बात कही गई थी। चर्चा है कि विद्युत विभाग के किसी घोटाले का जिक्र कर नक्सल संगठन के नाम से कारोबारी को फोन आ रहे हैं। केस में नक्सलियों का इनपुट होने की वजह से अब इस मामले की तह तक जाने का काम पुलिस कर रही है।