breaking news New

पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन ने उप चुनाव में भाजपा को समर्थन देने पर जनता कांग्रेस के प्रति जताया आभार

पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन ने उप चुनाव में भाजपा को समर्थन देने पर जनता कांग्रेस के प्रति जताया आभार

रायपुर।  भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने मरवाही सीट पर हो रहे उप चुनाव में जनता कांग्रेस के द्वारा भाजपा को समर्थन देने के ऐलान के प्रति आभार जताते हुए कहा कि इससे इस सीट पर भाजपा की जीत पूरी तरह सुनिश्चित हो गई है।

डा.सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि दो दिन के मरवाही दौरे में उन्होने मतदाताओं में कांग्रेस को पराजित करने का भाव देखा था,लेकिन जनता कांग्रेस के समर्थन के बाद उनकी भाजपा की जीत की धारणा मजबूत हुई है। उन्होने कहा कि दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को जिस तरह से उनके निधन के बाद अपमानित किया गया,उनके पोस्टर जलाए गए,उनके बेटे एवं पुत्र वधु को चुनाव लड़ने से रोका गया,उसे कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति और परिवार सहन नही कर सकता।

उन्होने कहा कि भाजपा को समर्थन देने से बहुत पहले ही इस अपमान से व्यथित डा.रेणु जोगी सुबह से शाम तक जनता के पास न्याय मांगने पहुंच रही थी,अब जबकि उन्होने उनके बेटे अमित ने तथा विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह एवं पार्टी ने भाजपा को समर्थन दे दिया है,तो भाजपा उम्मीदवार की जीत तय है। उन्होने कांग्रेस के समर्थन के लिए सौदेबाजी के लगाए आरोप के बारे में पूछे जाने पर जो शराब,कोयले,सीमेन्ट में खुलेआम सौदेबाजी कर रहे है उन्हे हर जगह सौदेबाजी नजर आती है।

डा.सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने मरवाही में पूरी ताकत झोंक दी है और सरकारी तंत्र भी खुलकर सहयोग कर रहा है।भाजपा ने इसकी शिकाय़त चुनाव आयोग से की है। उन्होने कहा कि साड़ी,कम्बल,कटोरी एवं थाली जैसे प्रलोभनों को देने पर भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह नजर रखे है।