breaking news New

ब्रेकिंग : एक पुलिसकर्मी सहित 135 की मौत..एक मरीज ने अस्पताल से कूदकर दी जान..16 हजार नए संक्रमित मिले..रेमडेसिविर इंजेक्शन से कुछ राहत

ब्रेकिंग : एक पुलिसकर्मी सहित 135 की मौत..एक मरीज ने अस्पताल से कूदकर दी जान..16 हजार नए संक्रमित मिले..रेमडेसिविर इंजेक्शन से कुछ राहत

जनधारा समाचार
रायपुर. कोरोना वारियर्स बनकर लोगों की मदद कर रहे दो पुलिसकर्मियों की कोरोना चपेट में आने से मौत हो गई. खम्हारडीह थाने पर तैनात प्रधान आरक्षक गणेशराम कंवर कोरोना से लड़ते जीवन की जंग हार गए।

पुुलिस के मुताबिक गणेशराम को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थीं। हफ्तेभर से गणेशराम व उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी। कोविड जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनका उपचार चल रहा था। गुरुवार को उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक रायपुर जिले में कोतवाली थाने, विशेष थाने समेत अन्य थानों में तैनात एक महिला समेत तीन पुलिसकर्मियों की मौत हाे चुकी है। गुरुवार को प्रधान आरक्षक गणेशराम कंवर की भी मौत हो गई। इससे पुलिस जवान बेहद दहशत में हैं। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस को लेकर हालात भयावह और बेकाबू होते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

मरीज ने अस्पताल के भवन से कूदकर दी जान


भिलाई स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने खिड़की से कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना देर रात तकरीबन 12.40 बजे की है। 4 दिन पहले उसे कोरोना के लक्षण मिलने के बाद यहां भर्ती कराया गया था। लेकिन, अब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम ईश्वर विश्वकर्मा (43 साल) है। वह धमधा ब्लाक के ग्राम पेंड्री का रहने वाला था। भिलाई के निजी अस्पताल सुविधा नंदिनी रोड जामुल में 11 अप्रैल से भर्ती था। अस्पताल मैनेजमेंट ने बताया कि ईश्वर फर्स्ट फ्लोर के प्राइवेट वार्ड में भर्ती था। उसके साथ एक और मरीज था। रात में वह बार्ड की खिड़की से कूद गया। खिड़की जमीन से करीब 15 फीट ऊपर थी। गिरने से उसके सिर पर गंभीर चोटें आयी। जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।