breaking news New

किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते PM मोदी: प्रियंका

किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते PM मोदी: प्रियंका

टेनी को बर्खास्त करो

नयी दिल्ली ! कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए साेमवार को कहा कि वह किसान विरोधी हैं और कृषि कानून वापस लेकर तथा झूठी माफी मांगकर अपनी किसान विरोध सोच को ढकने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव ने कहा कि यदि PM मोदी किसानों के साथ होते और उनके सच्चे पक्षधर होते तो वह लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले को गंभीरता से लेते और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से हटा देते और फिर उन्हें किसानों से माफी मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती लेकिन उनकी सोच किसान विरोधी है, इसलिए वह झूठी माफी मांगते हैं और किसानों को गुमराह करते हैं।

श्रीमती वाड्रा ने कहा, “ झूठी माफी और कानून वापस लेने जैसे चुनावी कदम भी मोदी जी की किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते।वह रक्षक के पद पर हैं, लेकिन भक्षक के साथ खड़े हैं।

लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले की चार्जशीट में भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र ही किसानों को कुचलने की घटना के मुख्य आरोपी हैं लेकिन नरेंद्र मोदी  के सरंक्षण के कारण मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर जांच की आंच तक नहीं आई और वह अपने पद पर बने हुए हैं।