ट्रिपल मर्डर केस,तीन गिरफ्तार प्रेम संबंधों के चलते हुई थी , हत्या

ट्रिपल मर्डर केस,तीन गिरफ्तार प्रेम संबंधों के चलते हुई थी , हत्या

बलौदाबाजार.  ग्राम छेरकाडीह में  दंपति और उसके 16 वर्षीय बेटे की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा किया और  तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने वारदात में  हथियार, खून से सने कपड़े और बाइक बरामद कर ली है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, और वहां  से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार , ग्राम छेरकाडीह निवासी यशवंत साहू, उनकी पत्नी महेश्वरी साहू और बेटे देवेंद्र साहू की शनिवार  रात धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी

जांच से पुलिस को पता चला कि ग्राम जारा निवासी रविशंकर शुक्ला पूजा-पाठ के काम से उनके घर आता -जाता था। इसके चलते आरोपी की पहचान महेश्वरी साहू से हुई  धीरे-धीरे उनके बीच प्रेम  संबंध बनने लगे साथ ही दोनों में अवैध संबंध भी होने लगे। 

अवैध संबंधों के चलते  आरोपी रविशंकर ने महेश्वरी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।  महेश्वरी परेशान होकर सारी बात अपने पति यशवंत साहू को बता दी। इसके बाद पंचायत  बैठक हुआ जिसमे रविशंकर को समझाया  कि वह महिला से दूर रहेगा। रविशंकर नहीं माना और  मिलने और संबंध बनाने के लिए महिला पर दबाव बनाता रहा , लेकिन महिला ने मना कर दिया। 

इससे भड़के रविशंकर ने पिता-पुत्र को मारने का षड़यंत्र रचा । इस षड़यंत्र में उन्होंने अपने दोस्त  दुर्गेश वर्मा ग्राम गातापार और नेमीचंद ध्रुव को भी साथ में शामिल किया। इसके बाद 11 अप्रैल को  रात करीब 11.30 बजे वे यशवंत साहू के घर में घुस गए । वहां यशवंत और उसके बेटे पर फरसा से वार कर मार डाला। दोनों की चीख सुनकर महेश्वरी जैसे ही बाहर निकली तो आरोपी ने उसकी भी हत्या कर फरार हो गए।