breaking news New

राज्य सरकार कर रही जनकल्याणकारी कार्य - राघवेंद्र कुमार सिंह

राज्य सरकार कर रही जनकल्याणकारी कार्य - राघवेंद्र कुमार सिंह

 

सक्ती।   छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे जन जागरण पदयात्रा के तीसरे दिन विधानसभा अकलतरा के ग्राम रसेड़ा से कल्याणपुर में चल रहे पदयात्रा में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह शामिल हुए। 

ज्ञात  कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू जी की जयंती 14 नवम्बर से 29 नवम्बर तक जिले के सभी ब्लॉक कांग्रेस संगठनों द्वारा छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की 3 साल की जनकल्याणकारी उपलब्धियों और मोदी सरकार के 7 साल में हो रहे जनता की बदहाली को गांव पहुंचकर जन-जन को बताया जा रहा है। 

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष  सिंह ने कहा कि केंद्र में बैठी नरेंद्र मोदी सरकार हमारे पुरखों द्वारा सहेजे हुए और तैयार किए गए हुए शासकीय निकायों को बेचने मैं लगी हुई है और शासकीय निकायों में आरक्षण खत्म कर निजीकरण को बढ़ावा देने में उतारू है। 

आज देश में कार्पोरेट जगत की टैक्स माफी हो रही है, और आम जनता की उपयोगी वस्तुओं पर टैक्स बढ़ाकर मंहगाई के रूप में लूटने पर आमादा है। मानव से मानव को हिंदू मुस्लिम के नाम पर लड़ा कर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है। 

वहीं हमारी कांग्रेस की राज्य सरकार लोगों के सामाजिक, सांस्कृतिक और आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने की दिशा में तत्पर है। जिला विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धनराज सिंह, जिला पंचायत सदस्य दिलेश्वर साहू, भविष्य चंद्राकर, सौरभ सिंह बाबा, हर्षवर्धन सिंह, सुशांत सिंह, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामशंकर सिंगसर्वा, लोक नारायण निर्मलकर, चंद्रशेखर यादव, सरपंच गीता ओग्रे, संतोष यादव, बिना यादव, प्रशांत शर्मा सहित कांग्रेस जन उपस्थित रहे।