breaking news New

एवरेस्ट फतह के बाद नैना का जोरदार स्वागत करते हुए बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने आज ग्राम टकरागुड़ा में पहुंच कर उसको शुभकामनाएं दी

एवरेस्ट फतह के बाद नैना का जोरदार स्वागत करते हुए बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने आज ग्राम टकरागुड़ा में पहुंच कर उसको शुभकामनाएं दी

जगदलपुर, 17 जून। नैना बनी बस्तर की प्रेरणा स्त्रोत एवरेस्ट फतह के बाद नैना का जोरदार स्वागत करते हुए बस्तर विधायक एवं बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण अध्यक्ष श्री लखेश्वर बघेल ने आज ग्राम टकरागुड़ा में पहुंच कर उसको शुभकामनाएं दी।

पर्वतारोही नैना सिंह धाकड़ अब बस्तर के सभी बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत बन गई नैना ने अपने साहस हिम्मत और लगन से एवरेस्ट पर्वत की सबसे ऊंची चोटी पर देश प्रदेश और आमचो बस्तर का झंडा लहराया है। एवरेस्ट फतह कर वापस बस्तर आने पर जिले के पर्वतारोही नैनासिंह धाकड़ का बस्तर ब्लॉक टाकरागुड़ा में बस्तर विधायक श्री लखेश्वर बघेल ने स्वागत और अभिनंदन करते हुए कहा कि बस्तर का नाम रोशन करने और युवाओं को अपने लक्ष्य के सतत लगन के साथ प्रयास करने हेतु नैना प्रेरित किया और यह सभी बच्चों के लिए एक अच्छी मार्गदर्शन होगा।


बस्तर विधायक जी ने कहा कि यह हमारे बस्तर के लिए गर्व की बात है कि आज हमारी बेटी लोग भी किसी से कम नहीं है आज बस्तर के साथ साथ प्रदेश, एवं देश दुनिया का नाम रोशन करके आज गौरवान्वित की है यही शुभकामनाएं साथ हम सभी लोग का आशीर्वाद देते हुए निरंतर आपकी हौशला बढ़ाते रहेंगे, जिसमें मौजूद रहे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गणेश बघेल, शोभा मार्कंडेय,चंपा ठाकुर, आशीष मिश्रा,अनिल पांडे, अंकित पारख, रियाज खान, महेंद्र बघेल, अनिल परिहार,अनिल जायसवाल,रामया राम,तुलसीराम, जितेंद्र तिवारी,राजेश कुमार,नारायण सिंह, एवं गांव के माता बहन व ग्रामवासी समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।