breaking news New

फिर जली बाराती बस, मचा हड़कंप लेकिन कोई हताहत नहीं

फिर जली बाराती बस, मचा हड़कंप लेकिन कोई हताहत नहीं

जशपुर । छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में कुंजारा- कुनकुरी के बीच बारात ले जा रही बस में अचानक आग लग गई। आग इस तरह बढ़ी की बस पूरी तरह जल कर खाक हो गई है।

मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र के श्रीटोली जंगल के आस पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी अनुसार बारात ले कर जा रहे नीरज बस में सोमवार सुबह लगभग 11.30 बजे दिन को अचानक आग लग गई है। आस पास किसी भी तरह का साधन नही होने कारण आग पर काबू नही पाया गया और पूरी बस जल कर खाक हो गई है। जानकारी अनुसार सभी बस पर सवार यात्री ड्राइवर खलासी सुरक्षित हैं।आग लगने का कारण सॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

राहत की बात यह है कि आग लगते ही बस में सवार सभी बाराती बस से उतर गए थे। सवारियों के उतरते ही बस में आग की लपट तेज हो गयी और ब्लास्ट होने लगा।

जानकारी के मूताबिक यात्री बस श्री टोली से बारात लेकर जक जा रही थी तभी कुंजारा से पहले जंगल मे अचानक बस से धुआं निकलना शुरू हो गया । बस से धुआं निकलते ही बारीतियो में खलबली मच गई और सभी आनन फानन में बस से उतरने लग गए। बाराती बस से तो उतर गए लेकिन तब तक बस में आग लग चुकी थी और आग लगने के चलते बस में ब्लास्ट होना शुरू हो गया। कुनकुरी थाना पुलिस ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।