breaking news New

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा 20 को जिला मुख्यालयों में मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकाल कर महिला अपराध के खिलाफ ज्ञापन सौंपा जाएगा

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा 20  को जिला मुख्यालयों में मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकाल कर महिला अपराध के खिलाफ ज्ञापन सौंपा जाएगा

चांपा, 17 फरवरी। प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा महिलाओं के प्रति अपराध रोकने की नाकामी और महिलाओं के प्रति बढ़ते हिंसा और अपराध के विरोध में पुरे प्रदेश मेंभाजपा महिला मोर्चा द्वारा मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकाली जाएगी ।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीमती संगीता पाण्डेय ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्णय अनुसार 20 फरवरी को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों मे भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकाली जाएगी और प्रदेश मे बिगड़ती कानून व्यवस्था तथा महिला अपराध के विरोध में कलेक्टर को महामहिम राज्यपाल के नाम से ज्ञापन सौंपा जाएगा।

श्रीमती संगीता पाण्डेय ने आगे बताया कि प्रदेश नेतृत्व के निर्णय अनुसार जांजगीर-चांपा जिले की भाजपा महिला मोर्चा ईकाई द्वारा  20 फरवरी को दोपहर 12 से 4 बजे के बीच मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च निकाली जाएगी उसके पश्चात कलेक्टर को महामहिम राज्यपाल के नाम से ज्ञापन सौंपा जाएगा । श्रीमती संगीता पाण्डेय ने आगे बताया कि मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च को सफल बनाने हेतु सभी जिले के पदाधिकारी सक्रिय हैं और बैठकों का दौर जारी है। उन्होंने जांजगीर-चांपा जिले की भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं से अपील की है कम से कम 200 महिला कार्यकर्ता मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च में जरूर शामिल हो इससे अधिक संख्या हो तो और अच्छी बात है।